Pathankot City



सेमिनार लगा किया बच्चो व अभिभावकों को जागरूक

सेमिनार लगा किया बच्चो व अभिभावकों को जागरूक

सेमिनार-लगा-किया-बच्चो-व-अभिभावकों-को-जागरूक

जुगियाल: अखिल भारतीय बटवाल एवं दलित सभा जिला पठानकोट द्वारा धार ब्लाक के गांव डूंग मे जिला अध्यक्ष जंगी राम की अध्यक्षता मे सभी वर्ग के छात्रों को दसवीं और बारहवीं कक्षा के बाद अपने कैरियर के बारे में जानकारी देने के लिए एक सेमिनार करवाया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप मे तवी कालेज के नितिन ठाकुर और भावना ठाकुर ने शिरकत की।
सभा के महासचिव नंद लाल ने बताया कि इस तरह का ग्राम स्तरीय यह पहला कार्यक्रम है जिसमे गांव के छात्रों और उनके अभिभावकों को जानकारी दी जा रही है। उन्होने बताया कि मेहनती छात्रों को गणित की पढ़ाई कभी नही छोड़नी चाहिए, क्योंकि इंजीनिय¨रग से लेकर पीसीएस, पीपीएस, आइएएस यां बै¨कग लाइन में जाने के लिये गणित विषय का अहम रोल होता है। वहीं सभा के जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार ने सभी छात्रों को मोबाइल छोड़ समय सारिणी बनाकर पढ़ाई मे मन लगाकर पढ़ने के लिये प्रेरित किया। इस दौरान सभा की ओर से मुख्य अतिथि को सम्मानित किया गया।
इस मौके पर सलाहकार करनैल ¨सह, बलवीर ¨सह, राजेश ¨मटा, डा. नरेश, ओंकार ¨सह, अजय, करनैल ¨सह, मीना कुमारी, रेखा देवी, यशपाल ¨सह, मुकेश कुमार, राकेश कुमार, अवतार ¨सह, नरेश आदि सदस्य मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)