Pathankot City



सुजानपुर के स्वामी विवेकानंद पार्क पर कब्जे की कोशिश

सुजानपुर के स्वामी विवेकानंद पार्क पर कब्जे की कोशिश

सुजानपुर के स्वामी विवेकानंद पार्क पर कब्जे की कोशिश

सुजानपुर के पुल नंबर चार के पास विवेकानंद पार्क में हो रहे अवैध कब्जे का पता चलने पर बुधवार को विभिन्न संस्थाओं ने इसका विरोध किया। संस्थाओं के विरोध का पता चलते ही कौंसिल प्रधान रूप लाल व ईओ जतिन्द्र महाजन मौके पर पहुंचे तथा साइट को जाकर देखा।

इस मौके पर भारत विकास परिषद विजय सच्चर, विनोद महाजन, मोहन लाल डोगरा, अशोक कुमार, शिव सेना बाल ठाकरे पुनीत ¨सह, निरंजन ¨सह, व्यापार मंडल सुजानपुर ¨पटू जसरोटिया, राजपाल महाजन, रवि कुमार, सौरभ महाजन, दीपक, जय माता भगवती क्लब के साहिल, संजीब, राहुल, सन्नी, बजरंग दल के जिला संयोजक विनोद शर्मा, सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पवन महाजन, चेयरमैन ¨प्रसिपल त्रिभुवन ¨सह, मोहन लाल डोगरा, केवल, सूर्यवंशी रामनाटक क्लब राममूर्ति शर्मा, पेंशनर एसोसिएश्न के राजपाल, सुभाष अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति के प्रदेश चेयरमैन सुरिन्द्र मन्हास, बलवीर मन्हास, शाम लाल आदि ने कहा कि पार्क के किनारे पर कुछ लोगों की ओर से कब्जा करने की कोशिश के तहत पहले वहां पर लगे तीन पेड़ कटवाए तथा वहां पर उगी झाड़ियों को कटवा दिया।

पार्क की अंदर वाली दीवार के दो पिल्लरों को भी तोड़ दिया। इसका पता चलते ही वह मौके पर पहुंचे तथा इस संबंधी कौंसिल प्रधान व कौंसिल के ईओं का जानकारी दी। लोगों को आया देख यहां पर कार्य करने वाले लोग भाग गए। संस्थाओं के सदस्यों ने कहा कि किसी भी कीमत पर इस भूमि पर कब्जा नहीं होने दिया जाएगा।

वहीं जिन लोगो ने इन पेड़ों को काट कब्जा करने की कोशिश की हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होने इस संबंधी जिलाधीश पठानकोट श्रीमति नीलिमा से कारवाई की मांग की है।

सरकार जमीन पर किसी को कब्जा करने की इजाजत नहीं : कौंसिल प्रधान
इस संबंधी जब कौंसिल के ईओ जतिन्द्र महाजन से बात की गई तो उन्होने कहा कि कौंसिल को पता चलते ही कार्य बंद करवा दिया गया।

इस संबंधी सुजानपुर थाना में शिकायत भी दर्ज करवा दी गई हैं। वहीं कौंसिल प्रधान रूप लाल ने कहा कि सरकारी जमीन पर किसी को भी कब्जा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

इस संबंधी हाउस की बैठक में विचार कर यहां पर रेन शेड व हाल का निर्माण जनता की सुविधा के लिए किया जाएगा। इस संबंधी जब जिलाधीश श्रीमति नीलिमा से बात की गई तो उन्होने कहा कि इस संबंधी एसडीएम पठानकोट व ईओं नगर कौंसिल से कारवाई कर रिपोर्ट मांगी गई हैं।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)