Pathankot City



सुजानपुर के आवारा पशुओं को किया जाएगा शिफ्ट

सुजानपुर के आवारा पशुओं को किया जाएगा शिफ्ट

सुजानपुर के आवारा पशुओं को किया जाएगा शिफ्ट

डेयरीवाल में बनाए गए कैटल पाउंड में और अधिक पशुओं को रखने के लिए दो नई शैड्स का निर्माण करवाया जा रहा है ताकि सुजानपुर नगर कौंसिल के अधीन आते एरिया में घूमने वाले आवारा पशुओं को उसमें शिफ्ट किया जाए।

यह बात डिप्टी कमिश्नर पठानकोट नीलिमा ने अपने कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित मी¨टग में कही। डिप्टी कमिश्नर नीलिमा ने कहा कि पठानकोट से काफी ज्यादा संख्या में आवारा पशुओं को पकड़कर कैटल पाउंड में शिफट किया जा चुका है।

शेष रहते आवारा पशुओं को पकड़ने के काम में तेजी लाकर शहर को आवारा पशुओं से मुक्त किया जाएगा। कमेटी सदस्यों ने बताया कि कैटल पाउंड एरिया में जमीन कई स्थानों पर समतल नहीं है जिसे तुरंत लेवल करवाया जाए। डीसी ने निगम अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि वह तुरंत प्रभाव से जेसीबी भेजकर जमीन को लेवल करवाएं ताकि पशुओं के साथ-साथ उनके रखरखाव में लगे कर्मचारियों को समस्या का सामना न करना पड़े।

इस मौके पर एडीसी गुरप्रताप ¨सह नागरा, एसडीएम धार कलां गुरजीत ¨सह, डीएसपी कुलदीप ¨सह, सहायक लोक संपर्क अधिकारी राम लुभाया, डिप्टी डायरेक्टर पशु पालन विभाग डाक्टर कुलदीप महाजन सहित कैटल पाउंड कमेटी अधिकारियों के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)