Pathankot City



सांस्कृतिक कार्यक्रम से विद्यार्थियों ने मोहा मन

सांस्कृतिक कार्यक्रम से विद्यार्थियों ने मोहा मन

सांस्कृतिक कार्यक्रम से विद्यार्थियों ने मोहा मन

श्रीमति रमा चोपड़ा सनातन धर्म कन्या महाविद्यालय पठानकोट के फैशन डिजाइ¨नग विभाग, कला विभाग, पर्यावरण विभाग व गृह विभाग की ओर से बुधवार को पांच दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। कॉलेज ¨प्रसिपल डाक्टर सतिन्द्र काहलों के नेतृत्व में आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन डिप्टी कमिश्नर नीलिमा ने ज्योति प्रज्जवलित करके किया।

कला विभाग की ओर से विभिन्न रंगों के अंतर्गत मुंह बोलती तस्वीरों ने अपना आभास कराया।

फैशन डिजाइ¨नग विभाग की ओर से प्रदर्शनी में उतारी आउटफिट्स से फैशन को नई परिभाषा दी गई। बच्चों से लेकर युवाओं तक की पसंद को इस विभाग की छात्राओं ने लैंहगाज, दुपट्टा, साडियां, गाउनज, फ्राक्स, पर्सज व ज्यूलरी को बेहतरीन नमूने प्रदर्शनी का भाग रहे।

गृह विज्ञान के फूड शो ने तो इसमें चार चांद लगा दिए जिन्होंने एक से बढ़कर एक व्यंजन को इस शो के माध्यम से चखवाया। कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने ग्रुप डांस, वेस्टर्न सांग और क्लासिकल सांग ने खूब समय बांधा।
¨प्रसिपल डॉक्टर काहलों ने सभी मेहमानों का धन्यवाद किया और छात्राओं को इस कार्य के लिए शाबासी देते हुए इसी प्रकार के सुझवान बने रहने प्रेरणा दी।

डिप्टी कमिश्नर नीलिमा ने कॉलेज प्रबंधक व स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि कालेज की छात्राएं पढ़ाई के साथ-साथ टैलेंट में भी काफी निपुण हैं। उन्होंने कालेज की छात्राओं को इसी प्रकार अपने मुकाम हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर चेतन देव चोपड़ा, योगी सेठ, सुभाष गुप्ता व राजेश मेहता, प्रवक्ता अनामिका, शिवानी , ¨प्रसिपल भुपिन्द्र कौर, हरजिन्द कौर, प्रियंका महाजन, विनोद कुमार व मधु पंत, शालिनी अरोड़ा, ¨रकी बाला, मीनू गुप्ता, संगीता महाजन, संतोष सेठ, वीना गुप्ता, नीलम शर्मा, इंदु भंडारी व सुजाता शर्मा आदि मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)