Pathankot City



सरकारी अस्पताल में सस्ती रसोई का शुभारंभ 20 से

सरकारी अस्पताल में सस्ती रसोई का शुभारंभ 20 से

सरकारी अस्पताल में सस्ती रसोई का शुभारंभ 20 से

20 मई दिन शनिवार को सरकारी अस्पताल पठानकोट में सस्ती रसोई योजना का शुभारंभ किया जाएगा। यह बात डिप्टी कमिश्नर पठानकोट नीलिमा ने मंगलवार को अपने कार्यालय में जिला के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित मी¨टग के दौरान कही।

डिप्टी कमिश्नर नीलिमा ने बताया कि सस्ती रसोई योजना का 20 मई दिन शनिवार को सिविल अस्पताल पठानकोट में होगा।

शनिवार को दोपहर 12 बजे योजना की शुरूआत होगी जिसे रेडक्रास सोसाइटी अपना सहयोग देगी। योजना के तहत 10 रुपये खर्च करके कोई भी गरीब व जरूरतमंद व्यकित भोजन कर सकेगा। भोजन में पहले दिन करीब 200 व्यक्तियों का खाना बनाया जाएगा तथा बाद में जरुरत के अनुसार इसमें बढ़ोतरी की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उनकी ओर से जेल पठानकोट का दौरा किया गया था जिसमें यह बात देखने को आई कि जेल में बंद हवालातियों तथा कैदियों को मिलने आए लोगों को गर्मी तथा बारिश में बाहर खड़े होना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की और से एक प्रोजेक्ट तैयार किया जाएगा जिसमें जेल के बाहर एक शेड तैयार की जाएगी और उसमें बैठने के लिए कुर्सियों का भी बढि़या प्रबंध किया जाएगा।

मी¨टग के दौरान जिला पठानकोट में पहले से चलाए जा रहे प्रोजेक्ट किसान बाजार, एक्टिव ब्लड कंट्रीब्यूर्टज, बीच में पढ़ाई छोड़ चुके बच्चों को फिर से शिक्षा की ओर मोड़ने आदि पर विचार किया गया।

इस मौके पर सहायक कमिश्नर जनरल अशोक कुमार, एडीसी डेवलपमेट गुरप्रताप ¨सह नागरा, सीएमओ डाक्टर नरेश कांसरा, एसएमओ डाक्टर भूपिन्द्र ¨सह, डीटीओ जसवंत ¨सह ढिल्लों, डीएफओ गुरशरण ¨सह, सहायक लोक संपर्क अधिकारी राम लुभाया, नरेश महाजन, अमन ठाकुर, इंजीनियर अनिल बांसल के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)