Pathankot City



रोहित सरना ने आंगनबाड़ी फरवाल को दिया सामान

रोहित सरना ने आंगनबाड़ी फरवाल को दिया सामान

रोहित सरना ने आंगनबाड़ी फरवाल को दिया सामान

भोआ के अधीन आते फरवाल आंगनबाड़ी सेंटर में बच्चों को बैठने के लिए कुर्सियां न होने से पेश समस्याओं का एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया) के प्रदेश महासचिव रोहित सरना की और से समाधान कर दिया है।

रोहित सरना ने आंगनबाड़ी सेंटर में पढ़ने वाले बच्चों को कुर्सियां, स्टाफ के लिए पंखा व फर्नीचर तथा पंखा भेंट किया। इतना ही नहीं भविष्य में सेंटर को और भी सहायता करने का आश्वासन दिया। सोमवार को निकटवर्ती गांव फरवाल स्थित आंगनबाड़ी सेंटर की वर्कर आशा रानी के नेतृत्व में एक सादे समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रोहित सरना विशेष तौर पर पहुंचे। इस दौरान गांव के पूर्व सरपंच मनोहर लाल व अन्य गांववासियों ने उनका भव्य स्वागत किया।

स्कूल की वर्कर आशा रानी ने बताया कि बच्चों के बैठने को लेकर उनके पास कुर्सियां नहीं थी। इसके अलावा गर्मी के मौसम में बच्चे बिना पंखें के ही बैठने को मजबूर थे। स्टाफ के पास फर्नीचर की भी कमी थी जिसे लेकर पूर्व सरपंच को अवगत करवाया गया।

पूर्व सरपंच ने इस संबंधी एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रोहित सरना को अवगत करवाया। रोहित सरना ने उनकी मांग को मानते हुए आज स्कूल को एक पंखा, छोटे बच्चों के लिए कुर्सियां व स्टाफ के लिए फर्नीचर वितरित किया जिस पर वह उनका आभार व्यक्त करते हैं।

इस मौके पर एनएसयूआई के जिला वाइस प्रधान विश्व महाजन, पूर्व सरपंच मनोहर लाल, हेल्पर ¨छदी देवी, कृष्णा देवी, प्रवीण कुमारी, चंपा देवी, ¨रपी, रजनी, राज रानी, सुमन , राधा रानी, नीलम, शारदा व शीला आदि उपस्थित थी।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)