Pathankot City



रविवार को भी लोगों ने जमा करवाया प्रापर्टी टैक्स, निगम के खाते में आए 3 लाख

News and Events

रविवार-को-भी-लोगों-ने-जमा-करवाया-प्रापर्टी-टैक्स,-निगम-के-खाते-में-आए-3-लाख

रविवार को भी लोगों ने जमा करवाया प्रापर्टी टैक्स, निगम के खाते में आए 3 लाख
जागरण संवाददाता, पठानकोट : वर्ष 2016-17 का बिना जुर्माना प्रापर्टी टैक्स जमा करवाने की अंतिम तारीख 31 मार्च का अधिक से अधिक लोग लाभ उठा सके इस बात को ध्यान में रखते हुए निगम प्रशासन ने रविवार को भी प्रापर्टी टैक्स ब्रांच को खोला गया। शनिवार की भांति रविवार को भी शहर के 54 लोगों ने अपना प्रापर्टी टैक्स जमा करवा 1 अप्रैल से लगने वाले जुर्माना से छूट पा ली, वहीं निगम को भी दो दिनों में 5.25 लाख का राजस्व प्राप्त हुआ। यह जानकारी पठानकोट नगर निगम के सुपरिंटेंडेंट कम प्रापर्टी टैक्स ब्रांच के इंचार्ज सरदार इंद्रजीत ¨सह ने दी।
काबिलेगौर हो कि बिना जुर्माना प्रापर्टी टैक्स जमा करवाने की 31 मार्च को अंतिम तारीख होने की बात के बाद शहरवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नगर निगम ने शनिवार और रविवार को सरकारी छुट्टी होने के बावजूद प्रापर्टी टैक्स ब्रांच को खोला गया। इससे जहां शहर के 274 लोगों ने लाभ उठाते हुए अपना टैक्स जमा करवाया, वहीं निगम के खाते में भी 5.25 लाख का राजस्व आया।
निगम सुपरिटेंडेंट इंद्रजीत ¨सह ने बताया कि कई लोग वर्किंग डे वाले दिन अपना टैक्स जमा नहीं करवा पा रहे थे जिसे ध्यान में रखते हुए सरकारी छुट्टी वाले दो दिन प्रापर्टी टैक्स ब्रांच को खोला गया। उन्होंने बताया कि वह कोशिश करेंगे कि 31 मार्च को ध्यान में रखते हुए 30 व 31 मार्च को प्रापर्टी टैक्स ब्रांच को ज्यादा देर तक खुला रखा जाए ताकि अधिक से अधिक लोग इसका लाभ उठा सकें।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)