Pathankot City



बिजली बोर्ड को गठन करे सरकार

बिजली बोर्ड को गठन करे सरकार

बिजली बोर्ड को गठन करे सरकार

टेक्निकल सर्विस यूनियन पावरकॉम की ओर से सोमवार को उपमंडल दफ्तर के बाहर प्रधान मनसा राम की अध्यक्षता में गेट रैली का आयोजन किया गया।

इस मौके पर प्रधान मनसा राम व महासचिव दर्शन कुमार ने कहा कि सरकार की ओर से 16 अप्रैल 2010 को बिजली बोर्ड को तोड़कर कर्मचारियों के विरोध के बावजूद कारपोरेशन बना दिया गया। इसके विरोध में आज काले झंडे लेकर व काले बिल्ले लगाकर रोष प्रकट किया गया।

उन्होने कहा कि जनता को अच्छी सुविधा देने, सस्ती बिजली देने तथा पावरकाम में नौकरियां देने का सरकार ने बादा किया था, लेकिन इनमें से किसी भी बादे को सरकार की ओर से पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए पिछले काफी समय से कार्पोरेशन को तोड़ने के लिए संघर्ष किया जा रहा हैं।

उन्होने कहा कि सरकार कार्पोरेशन को तोड़कर दोबारा से बिजली बोर्ड की स्थापना करें। कर्मचारियों की कमी को दूर कर पक्की भर्ती की जाए। कर्मचारियों के भत्तों में बढ़ोतरी की जाए। डीए का नकद भुगतान किया जाए।

रिटायर्ड कर्मचारियों को रियायती दरों पर बिजली यूनिट उपलब्ध करवाए जाएं। नोडल शिकायत केंद्रों को बंद किया जाए। इस मौके पर नसीब ¨सह, मांगी राम, अमरनाथ रजिन्द्र ¨सह, देवराज, जगदीश राज, केवल महाजन, राम नाथ, कस्तूरी लाल, अर्जून कुमार, रमेश लाल, बलविन्द्र ¨सह, कर्म ¨सह, अश्विनी कुमार, लेख राज, जगदीश राज आदि उपस्थित थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)