Pathankot City



दुकानदारों का सामान लिया कब्जे में

निगम का अतिक्रमण के खिलाफ सख्ती, दुकानदारों का सामान लिया कब्जे में

निगम का अतिक्रमण के खिलाफ सख्ती, दुकानदारों का सामान लिया कब्जे में

नगर सुधार ट्रस्ट के बाद नगर निगम ने भी अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सोमवार की भांति मंगलवार को नगर सुधार ट्रस्ट के अधिकारियों ने चुनाव डयूटी में व्यस्त होने के कारण कोई अभियान नहीं चलाया, परंतु नगर निगम ने ढांगू रोड एरिया में पांच दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए सामान को अपने कब्जे में ले लिया।

साथ ही बुधवार को निगम व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने की बात कही है।

मंगलवार को नगर निगम की रेंट शाखा के सुपरिटेंडेंट इंद्रजीत ¨सह की अगुवाई में शहर के सलारिया चौक, पीर बाबा चौक व ढांगू रोड होटल एशिया तक अभियान चलाया। इस दौरान अधिकांश दुकानदारों ने स्वयं ही अपना सामान अंदर कर लिया, जबकि पांच दुकानदारों का सामान जब्त किया गया।

टीम की अगुवाई कर रहे इंस्पेक्टर मंदीप ¨सह डिंपी ने बताया कि अतिक्रमणकारियों पर अभी निगम ने ज्यादा सख्ती नहीं की है। निगम चालान काटने की बजाय अभी दुकानदारों व रेहडियों को सिर्फ जब्त कर रहा है, ताकि दुकानदार स्वयं ही अपने सामान को अपनी हदबंदी में लगाएं। बावजूद इसके कई दुकानदार और रेहड़ी चालक बाज नहीं आ रहे जिनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आज भी पीर बाबा चौक और ढांगू रोड एरिया में पांच दुकानदारों का सामान कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई के लिए बुधवार को कार्यालय में बुलाया गया है।

अगर वह नहीं आते तो उन्हें एक रिमाइंडर भेजा जाएगा, उसके बाद भी यह नहीं आते तो उनकी दुकानों पर चालान भेजा जाएगा। चालान न भुगतने पर उनके खिलाफ सीधे अदालत केस दायर किया जाएगा।


1 Comments

  • Sahil says:

    hun dukan dara nu smj lagegi bahr sman nai rkhna agr nigam eda de kadam chukda rea taan pathankot ch traffic bht had tak khatam ho jani hai


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)