Pathankot City



दस रुपये के सिक्के न लिए जाने के विरोध में प्रदर्शन

दस रुपये के सिक्के न लिए जाने के विरोध में प्रदर्शन

दस रुपये के सिक्के न लिए जाने के विरोध में प्रदर्शन

दस रुपये के सिक्के पर बनी हुई संशय की स्थिति से त्रस्त दुकानदारों ने वीरवार को दुनेरा बाजार में रोष प्रदर्शन किया। लोगों ने मांग कि सरकार को दस रुपये के सिक्के के बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और बैंकों को भी आदेश देने चाहिए कि सिक्कों के रूप में एकत्र की गई जमा राशि को दुकानदारों से लेना चाहिए।

उल्लेखनीय हैं कि बाजार में दस रुपये के सिक्कों के संबंध में अनेक प्रकार की बातें चल रही हैं, जिसके कारण दुकानदार व ग्राहक भ्रमित हैं। दुकानदारों के पास इकट्ठी राशी को बैंक कर्मचारी नहीं लेते। वह दुकानदारों से नोटों के रूप में नकदी लाने को कहते हैं।

वहीं ग्राहक अपनी जेब में सिक्कों को नहीं रखना चाहते व दुकानदारों को सिक्के दे देते हैं, जबकि अगर बकाया राशी दुकानदार ग्राहक को देना चाहता हैं, तो ग्राहक लेने में आनाकानी करता हैं, वैसे ही बैंक भी सिक्कों को लेने में आनाकानी करते हैं, इसी कारण आज दुकानदारों ने रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर नरेश पठानिया, सोम राज, राज कुमार सरपंच, दविन्द्र शर्मा, अजय ¨सह, भूरी ¨सह, योगेश शर्मा आदि मौजूद थे।


1 Comments

  • Soniya says:

    jina mrji hath pair maar lvo dukandaran ne fer nai laine sike kyun ki agr dukandar customer nu sikka denda hai oh lain to mna kr denda hai


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)