Pathankot City



जेएंडके के गांव पहाड़पुर ट्वेरा छीनने के बाद सीमावर्ती क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन

जेएंडके के गांव पहाड़पुर ट्वेरा छीनने के बाद सीमावर्ती क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन

जेएंडके के गांव पहाड़पुर ट्वेरा छीनने के बाद सीमावर्ती क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन

सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस व बीएसएफ के आपसी सहयोग से संयुक्त सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान गुज्जरों के डेरों पर गहन जांच पड़ताल की गई और बाहरी क्षेत्रों से आए गुज्जरों के आइडी प्रूफ की जांच भी की गई।

इस सर्च आपरेशन का नेतृत्व एसपी आपरेशन हेम पुष्प शर्मा ने किया। इसमें बीएसएफ के डिप्टी कमांडर जीबी एस भट्टी भी शामिल थे।

एसपी आपरेशन हेम पुष्प ने बताया कि एसएसपी पठानकोट विवेक सोनी की ओर से मिले निर्देशों के चलते भारत-पाक सीमा के इस क्षेत्र में सर्च आपरेशन चलाये जा रहे है, ताकि घुसपैठियों को क्षेत्र में घुसपैठ करने से रोका जा सके।

जानकारी अनुसार रविवार की सुबह बमियाल पुलिस चौकी से बीएसएफ, पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर सीमा क्षेत्र के गांवों टीडा, दनवाल, ¨सबल व उज्ज दरिया किनारे बसे गुज्जरों के डेरों पर सर्च अभियान शुरू किया जो करीब तीन घंटे तक चला।

इस दौरान कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। बता दें कि इस आपरेशन का मुख्य कारण यह भी माना जा रहा है कि बमियाल के नजदीकी जेएंडके के गांव पहाड़पुर में शनिवार की रात्रि कुछ अज्ञात लोगों एक ट्वेरा कार छीन ली गई थी।

जेएंडके पुलिस ने इसकी सूचना पंजाब पुलिस को भी दी थी। इस जगह पर कार छीनी गई थी वह पंजाब से सटा इलाका है।

जेएंडके में कार छीने जाने की घटना की जेएंडके पुलिस द्वारा पंजाब पुलिस को सूचित करने की पुष्टि एसएचओ नरौट भारत भूषण ने भी की है। उन्होंने माना कि जेएंडके के गांव पहाड़पुर में कार छीनी गई थी।

एसपी आपरेशन हेमपुष्प ने पुष्टि करते हुए कहा कि जेएंडके पुलिस द्वारा उक्त कार को जम्मू से बरामद कर लिया गया है। इसके बावजूद पंजाब पुलिस व बीएसएफ पूरी सतर्क है।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)