Pathankot City



जागरूकता कैंप लगाकर बैंक लोगों को स्कीमों से अवगत करवाएं

जागरूकता कैंप लगाकर बैंक लोगों को स्कीमों से अवगत करवाएं

जागरूकता कैंप

जिला पठानकोट के ग्रामीण क्षेत्र में स्थित प्रत्येक बैंक की शाखा की ओर से प्रत्येक माह अपने अधीन आते क्षेत्र में जागरूकता कैंप लगाकर लोगों को चलाई जा रही स्कीमों से अवगत करवाएं तथा इसके साथ ही प्रत्येक सप्ताह अपनी कार्यशैली की रिपोर्ट बनाकर जिला प्रशासन के कार्यालय में भेजी जाए। यह बात जिलाधीश अमित कुमार ने स्थानीय मलिकपुर में बनाए जिला प्रबन्धकीय काम्पलेक्स के मी¨टग हाल में अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कही।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाधीश अमित कुमार ने कहा कि स्टेट बैंक आफ इंडिया पठानकोट की ओर से सामाजिक कार्यों में अपना अहम सहयोग दिया जा रहा है। एसबीआई की ओर से जिला प्रबन्धकीय काम्पलेक्स में 50 बड़े डस्टबिन तथा जिला पठानकोट के लोगों के लिये एक एम्बुलेंस दी गई है। उन्होंने कहा कि अन्य बैंकों को भी चाहिये कि वह जिला पठानकोट में किये जा रहे सामाजिक कार्यों मे अपना सहयोग दें। उन्होंने विभिन्न बैंकों के अधिकारियों को हिदायतें करते हुए कहा कि बैंकों द्वारा लोगों के लिये चलाई जा रही योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं ताकि लोग इन योजनाओं से लाभ प्राप्त कर सकें। प्रत्येक शाखा अपनी साप्ताहिक कार्यशैली की रिपोर्ट जिला प्रशासन को दें।

बैठक में सहायक कमिश्नर जनरल अशोक कुमार,गुरप्रताप ¨सह नागरा,राजेश गुप्ता चीफ लीड जिला मैनेजर तथा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)