Pathankot City



छुआछात दूर करने के लिए काम करने वाली संस्थाओं मिलेगा इनाम

वाली संस्थाओं मिलेगा इनाम

छुआछात दूर करने के लिए काम करने वाली संस्थाओं मिलेगा इनाम

राज्य सरकार की ओर से अनुसूचित जाति, अनुसूचित कबीलों की भलाई व छुआछात को दूर करने वाली गैर सरकारी संस्थाओं को इनाम देने का फैसला किया है।

यह बात डिप्टी कमिश्नर पठानकोट मैडम नीलिमा ने मंगलवार को जिला सचिवालय स्थित मीटिंग हाल में जिला के विभिन्न विभागों के अधिकारियों से आयोजित मी¨टग के दौरान कही। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि छुआछात को दूर करने के लिए पिछले दो वर्षों के दौरान जिन गैर संस्थाओं ने काम किया है वह अपना रिकार्ड जिला भलाई कार्यालय में दो दिनों के भीतर पेश कर सकते हैं।

संस्थाओं की और से प्राप्त होने वाले आवदेनों पर अंतिम फैसला जिला प्रशासन की और से किया जाएगा। मी¨टग के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने विभिन्न अधिकारियों से जिला में चल रहे विकास कार्यों संबंधी जायजा लिया।

इस दौरान डीसी ने सरकार की और से जरुरतमंद परिवारों को शौचालय बनाने के काम मे तेजी लाने के अधिकारियों से कहा। अधिकारियों से कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत जरुरतमंद लोगों को जल्द से जल्द शौचालय बनाकर दिए जाएं।

इस मौके पर एडीसी कुलवंत ¨सह, सहायक कमिश्नर जनरल अशोक कुमार, एसडीएम डाक्टर अमित महाजन, जिला विकास व पंचायत आफिसर कुलदीप ¨सह, जिला भलाई आफिसर सुख¨वद्र ¨सह व सहायक लोक संपर्क अधिकारी राम लुभाया आदि मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)