Pathankot City



एसडीएम कार्यालय के लिए

एसडीएम कार्यालय के लिए कांगडा के उपायुक्त ने किया निरीक्षण

एसडीएम

इन्दौरा में खुलने वाले एसडीएम कार्यालय के लिए जगह सुनिश्चित करने हेतु जिला कांगड़ा के उपायुक्त सीपी वर्मा बुधवार को इन्दौरा में विशेष तौर पर पहुंचे। साथ में नूरपुर के एसडीएम आबिद हुसैन सादिक और इन्दौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक मनोहर धीमान मौजूद थे।

इन्दौरा के बैरियर चौक पर बनाए गए शिक्षा विभाग के अनुसूचित जाति एवं जनजाति कन्या छात्रावास के तीन मंजिला भवन का निरीक्षण किया और भवन की स्थिति का जायजा लिया। उसके बाद इन्दौरा के लोक निर्माण विभाग के विश्राम ग्रह के भवन का भी निरीक्षण किया और बाद में खंड विकास के समिति हाल का भी निरीक्षण किया। जहां पहले अस्थाई तौर पर अदालत लगा करती थी। जिलाधीश कांगड़ा सीपी वर्मा ने बताया की इन्दौरा में खुलने वाले एसडीएम कार्यालय के अस्थाई तौर पर कार्य शुरू करने हेतु का निरीक्षण करने के लिए बुधवार को राजकीय महाविद्यालय इन्दौरा के उक्त छात्रावास विश्राम गृह और समिति हाल के भवन का निरीक्षण किया गया हैं और हर पहलु को ध्यान में रखते हुए लोगो की सुविधा के लिए जल्द ही रिपोर्ट तैयार कर सरकार को भेजी जाएगी। ताकि बहुत जल्द इन्दौरा में एसडीएम कार्यालय का कामकाज शुरू हो सके और क्षेत्र में विकास की गति प्रदान की जाए।

इसके बाद उपायुक्त, एसडीएम नूरपुर और विधायक इन्दौरा विस क्षेत्र डाह कुल्हाड़ा में खुल रहे औद्योगिक परिक्षेत्र का निरीक्षण किया और विभागीय अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए जिसमे औद्योगिक क्षेत्र के आसपास की सरकारी भूमि का निरीक्षण करने और सरकारी जगह पर अवैध कब्जा धारियों की रिपोर्ट तैयार करने को कहा। वहीं इन्दौरा के वन विश्राम ग्रह में पहुंचे जिलाधीश कांगड़ा सीपी वर्मा से क्षेत्र के लोग अपनी समस्याओं को लेकर मिले, जिसमें लोगो ने इन्दौरा के सरकारी अस्पताल के नवनिर्मित भवन पर लटके ताले को लेकर शिकायत की। ज्ञात हो कि लगभग एक वर्ष पहले लोकार्पण होने पर भी अभी तक भवन को लोगो के लिए नही खोला गया हैं, जिस पर जिलाधीश ने जल्द भवन को लोगो को सुपुर्द करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर इन्दौरा के तहसीलदार ज्ञान चन्द, विधायक कार्यालय सचिव रिटायर्ड सूबेदार मेजर युद्ध वीर पठानिया, योजना एवं 20 सूत्रीय कार्यक्रम समिति सदस्य सुधीर कटोच, पूर्व उपप्रधान हर्दित ¨सह, प्रधान हरजीत कटोच, विजय कुमार, युद्धवीर पठानिया, आंचल ¨सह, प्रधान अशोक कुमार, वीणा कुमारी, कुलदीप ¨सह, ठाकुर सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)