Pathankot City



इंसाफ को तरस रहा पीड़ित

झगड़े के 11 दिन बाद भी इंसाफ को तरस रहा पीड़ित

झगड़े के 11 दिन बाद भी इंसाफ को तरस रहा पीड़ित

मोहल्ला बजरी कंपनी में रहने वाले नरेश कुमार ने आरोप लगाया है कि उस पर हमला करने वालों के खिलाफ शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। नरेश ने पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए कहा कि यदि आगामी दो दिन में उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह एसएसपी नीलाम्बरी विजय जगदले के समक्ष पेश होकर इंसाफ की गुहार लगाएगा।

घायल के सिर पर चोट आने से टांके लगे हैं। बजरी कंपनी निवासी घायल नरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घर में एक ही रास्ता सीढि़यों से दूसरी मंजिल पर जाता है।

लेकिन घर में यह रास्ता बंद कर दिया। फिर उसने अपनी हद के अंदर लकड़ी की सीढि़या लगाकर दूसरी मंजिल पर जाने का रास्ता बनाया। लेकिन 24 फरवरी को सीढि़या हटा दी, जब उसने इसका कारण पूछा तो उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

उसने सिविल अस्पताल से मेडिकल कटवा इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। उल्टा दूसरे पक्ष ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत कर दी।

घायल ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उस पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उधर, थाना डिवीजन दो की पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)