Pathankot City



अब शनिवार को भी खुले रहेंगे सेवाकेंद्र

अब शनिवार को भी खुले रहेंगे सेवाकेंद्र

अब शनिवार को भी खुले रहेंगे सेवाकेंद्र

लोगों को एक ही स्थान पर सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं तथा शनिवार को भी जिला में बनाए गए सभी सेवा केन्द्र सुबह साढ़े नौ बजे से लेकर सायं साढ़े छह बजे तक खुले रहेंगे।

यह बात वीरवार जिलाधीश पठानकोट श्रीमती नीलिमा ने प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक के दौरान कही। उन्होंने कहा कि सेवा केन्द्र के अधिकारियों को हिदायतें की गई है कि यदि आवेदनकत्र्ता सेवा केन्द्र में फार्म लेने आता है तो उसकी फाइल पूरी करके ही दी जाए।

उन्होंने कहा कि लोगों को फार्म लेकर पटवारी के पास जाना पड़ता है तथा पटवारी की ओर से फार्म की वेरीफिकेशन की जाती है, परन्तु अकसर ही देखने को मिला है कि पटवारी पहला तहसील से मोहर लगाने को कहते हैं जिससे आम जनता को परेशानी होती है।

उन्होंने कहा कि पटवारी खुद ही फार्म की जांच करेगा तथा अपनी ड्यूटी के दौरान उसे एक दिन सेवा केन्द्र में उपस्थित रहना पड़ेगा।

इस बैठक के दौरान जिलाधीश की ओर से माल अधिकारियों एवं माइ¨नग संबंधी मोनिट¨रग की मी¨टग में विभिन्न मामलों पर चर्चा की गई।

इस दौरान उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को हिदायतें की कि बैठक के दौरान दी जाने वाली रिपोर्ट को पूर्ण तथ्यों के आधार पर तैयार करके लाया जाए ताकि रिव्यू के दौरान प्रत्येक मामले पर चर्चा की जा सके। इस मौके पर एडीसी जगविन्द्रजीत ¨सह ग्रेवाल,एसडीएम धारकलां गुरजीत ¨सह,तहसीलदार परमप्रीत ¨सह गोराया,लोक सम्पर्क अधिकारी राम लुभाया एवं अन्य भी उपस्थित थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)