Pathankot City - COVID-19 Alert


Sell Your Products Online

Get your Business eCommerce Website
Easy to manage products online



Income Tax Raid on Pathankot BJP Senior Leader

भाजपा नेता व उद्योगपति के ठिकानों पर ईडी-इनकम टैक्स की छापेमारी, करोड़ों की अघोषित संपत्ति जब्त!

income tax raid pathankot

शुक्रवार को इन्फोर्स डायरेक्टोरेट (ईडी) और इनकम टैक्स की टीम ने पठानकोट जिले के एक बड़े भाजपा नेता व मुंबई में उद्योगपति के घर, काॅलेज व उनके रिश्तेदारों के घर पर छापा मारकर करोड़ों की संपत्ति जब्त की है। हालांकि किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। उक्त व्यक्ति भाजपा के सीनियर लीडर हैं और लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। उनके मुंबई व देश के अन्य जगहों पर होटल व एयरलाइंस अाैर सिक्योरिटी एजेंसियों का कारोबार फैला है। पठानकोट में उनका जद्दी गांव है और जिले में एक प्राइवेट काॅलेज भी है।

शुक्रवार सुबह इनकम टैक्स की टीमों ने गांव में उनके घर, डल्हौजी रोड स्थित काॅलेज व शहर में ढांगू रोड स्थित रिश्तेदार के घर पर छापा मारकर कैश और प्राॅपर्टी की छानबीन की। 12 बजे के बाद टीमें उनके काॅलेज से कुछ डाक्यूमेंट लेकर चली गईं। टीम ने उनके रिश्तेदार के घर से नकदी और करोड़ों की प्राॅपर्टी के डाक्यूमेंट भी बरामद कर उन्हें जब्त कर लिया है। छापेमारी के दौरान उनके रिश्तेदार घर पर मौजूद नहीं थे। घर पर मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की गई है। पूछताछ में टीम ने क्या जानकारी हासिल की, उसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

पता चला है कि इनकम टैक्स की टीमें जालंधर और अमृतसर से आई थीं, जिन्होंने भाजपा नेता के फार्म हाउसों पर भी रेड की है। यह भी बताया जा रहा है कि उनके मुंबई के ठिकानों पर भी छापेमारी हुई है। भाजपा नेता को फोन करने पर उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। इस बारे में इनकम टैक्स के किसी अधिकारी पुष्टि नहीं की है। टीम ने घर पर मौजूद सदस्यों से क्या पूछताछ की फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Read Full News Here: https://www.bhaskar.com/punjab/pathankot/news/ed-income-tax-raids-on-seized-places-of-bjp-leader-and-industrialist-seized-undisclosed-assets-of-crores-084004-5048049.html

Category: Local News and Events, PB35
490 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


0 Comments