Pathankot City



सड़क की जर्जर हालत से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

सड़क की जर्जर हालत से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

सड़क की जर्जर हालत से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

धार ब्लाक के गांव का पहुंच मार्ग, जोकि घाड-बगडोली से शुरु होकर नया बाड़-सुडाल नारोबड़ी निकलता हैं, पिछले दस वर्षों से मरम्मत न होने से अनेकों स्थानों से टूट चुका हैं। पिछले दिनों मार्गों के पानी की निकासी की एक पुलिया टूट जाने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। इससे गुस्साएं लोगों ने सरपंच हरनाम ¨सह के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन किया।

इस मौके पर प्रदर्शनकारी संसार ¨सह, भोला ¨सह, लाल ¨सह, ध्यान ¨सह, प्रीतम ¨सह चंद, तारा चंद, महिन्द्र ¨सह आदि ने बताया कि मार्ग की मरम्मत न होने के चलते मार्गों की पुलिया टूट गई, जिसे गांववासियों द्वारा मिट्टी एवं पत्थर डाल भरा गया।

पुलियों के टूटने के चलते क्षेत्र के स्कूल जाने वाले बच्चों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। कई दिन बच्चों की स्कूल बसे नहीं पहुंच पाई।

स्कूल व कालेज जाने वाले बच्चे स्कूल नहीं जा पाए, फिर क्षेत्रवासियों ने जेसीबी मशीन की सहायता से पुलियों को पत्थरों एवं मिट्टी से भरवा कर मार्ग शुरु किया, लेकिन यह तो अस्थाई हल ही हुआ, क्योंकि वर्षा आने पर यह पुलियां पानी के निकासी को रोकेगी, तो बाकी बची पुलियां भी खस्ताहाल होने के कारण गिर जाएगी, तो मार्गों स्थाई रुप में बंद हो जाएगा।

लोगों ने बताया कि इसकी शिकायत कई वर्षों से मंडी बोर्ड को की जा रही थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई हैं। एसडीएम धारकलां को भी गांव के सरपंच हरनाम ¨सह ने शिकायत की हैं, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं हुआ। उल्लेखनीय हैं कि बाड़-सुडाल को चार तरफ से सड़क मार्ग से जोड़ा गया हैं, लेकिन चारों तरफ से ही सभी मार्ग जर्जर हैं।


1 Comments

  • Anu says:

    Why goverment did not see their probelams. Before ellection he says false promises… every politition is lier….


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)