Pathankot City



श्री साईं कैंपस बधानी में भाजपा का मिशन-2017 पर मंथन

जिलाभाजपा की से 2017 चुनावों को ध्यान में रखकर श्री साईं कैंपस बधानी में जिले की प्रथम कार्य समिति की बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों को जीत के मंत्र दिए। भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल रामपाल के नेतृत्व में हुई बैठक में जिला प्रभारी विनोद शर्मा, तीनों विधानसभा क्षेत्र के विधायक अश्वनी शर्मा, दिनेश सिंह बब्बू सीमा कुमारी पहुंचे थे।

विधायक अश्वनी शर्मा ने कहा कि दो वर्ष पूर्व केंद्र में सत्तासीन यूपीए की सरकार का कोई भी एेसा दिन नहीं था, जिस दिन उस पर भ्रष्टाचार और घोटालों का आरोप नहीं लगता था। यूपीए के कार्यकाल के दौरान देश में भ्रष्टाचार, अर्थव्यवस्था और असुरक्षा का इतना भय फैल चुका था कि देश की हर सीमा पर हर समय भय का वातावरण था।

उन्होंने कहा कि आज अमेरिका जैसा देश भी भारत के प्रधानमंत्री से इतना प्रभावित हो चुका है कि वह भारत को सम्मान की दृष्टि से देखता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रेरित करते हुआ कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पंजाब को 800 करोड़ की योजनाओं के तहत पंजाब सरकार को फंड जारी किया जा चुका है, जिससे राज्य के हर हिस्से में विकास की झड़ी लगी है, जिसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता लोगों को जागरूक करें। इस मौके पर मेयर अनिल वासुदेव, पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इंजी एसके पुंज, जिला योजना बोर्ड चेयरमैन सतीश महाजन, जिला परिषद के चेयरमैन गोवर्धन गोपाल शर्मा, मार्किट कमेटी सचिव विपिन महाजन, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेंद्र परमार, रोहित पुरी, सुदेश वर्मा, राकेश शर्मा, प्रदीप रैना, विनोद कुमार, राज कुमार बिट्टू, रूप लाल, समरेन्द्र शर्मा, वीणा परमार आदि मौजूद रहे।

श्री साईं कैंपस बधानी में जिला कार्य समिति की बैठक में मौजूद विधायक अश्विनी शर्मा, दिनेश सिंह बब्बू, मंडल अध्यक्ष सदस्य।

हर कार्यकर्ता समझे अपना चुनाव : दिनेश सिंह बब्बू

कार्यसमितिके बैठक में मौजूद विधायक दिनेश सिंह बब्बू सीमा कुमारी ने कार्यकर्ताओं को प्रेरित करते हुए कहा कि 2017 में होने जा रहे चुनाव को प्रत्येक कार्यकर्त्ता अपना चुनाव समझे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा तीसरी बार फिर काबिज होने जा रही है। जिलाध्यक्ष अनिल रामपाल ने कार्य योजना संगठन को मजबूत करने की पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

SOURCE: goo.gl/ns9duT


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)