Pathankot City



शादी के नाम पर हड़पे 20 हजार

Pathankot News

शादी के नाम पर हड़पे 20 हजार

पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी करवाने के बदले बीस हजार रुपये हड़पने पर गांव बागोआनी जिला गुरदासपुर निवासी सलविंद्र ¨सह ने थाना डिवीजन 1 में दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़त की शिकायत के बाद थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बात की पुष्टि थाना डिवीजन नंबर 1 के प्रभारी इंस्पेक्टर हरिकृष्ण ने की है। थाने में सलविन्द्र ¨सह ने बताया कि 9 माह पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसके दो बच्चे हैं।
इसके बाद वह गुरचरण ¨सह निवासी मिनशपुरा बटाला के संपर्क में आया तो उसने कहा कि वह विनय से संपर्क करे। उसने विनय से संपर्क किया और उसने बताया कि सोनिया नामक एक लड़की है जो अपने पति को छोड़ अलग रह रही है और उसके भी दो बच्चे हैं। वह उससे उसकी शादी करवा देगा जिसके बीस हजार रुपये लगेंगे। 25 दिसंबर 2016 को विनय ने उसे सोनिया से मिलाया।
सोनिया को बिना शादी के ही उसके साथ भेज दिया। पहली रात वह दोनों साथ रहे। सुबह सोनिया ने कहा कि वह मामून में अपनी मौसी के पास जाना चाहती है। तब वह दोनों पठानकोट बस स्टैंड पर आ गए जहां विनय भी मौजूद था। विनय ने कहा कि सोनिया उसके साथ नहीं जाएगी। सलविंद्र ने बताया कि इन दोनों ने उसके साथ धोखा किया है तथा 20 हजार रुपये हड़पे हैं। थाना प्रभारी हरकृष्ण ने कहा कि सलविंद्र ¨सह की शिकायत पर विनय और सोनिया दोनों निवासी जालंधर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
पूछताछ में सोनिया ने बताया कि यह उसकी चौथी शादी थी। उसकी शादी गांव ¨जदा के बंसत से हुई थी, लेकिन अब वह उसके साथ नहीं रहती। इसके बाद राजवीर निवासी हरियाणा से शादी की तथा 40 हजार रुपये लिए फिर रीला से 50 हजार लिए तथा अब सलविन्द्र से शादी की थी।
SOURCE: goo.gl/Af9UGq



0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)