Pathankot City



शराब पीने के बाद 2 ड्राइवरों में झगड़ा एक ने दूसरे के सिर पर मारी रॉड, मौत

ढाकीस्थित कबाड़ मार्केट में शनिवार रात 12 बजे एक दफ्तर में लगे एसी के नीचे सोने को लेकर एक ड्राइवर ने गुस्से में आकर ड्राइवर के सिर पर लोहे की राॅड मारकर हत्या कर दी। रात को चौकीदार की सूचना पर थाना डिवीजन नं. 2 की पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज किया है।

प्रेमनाथ (51) निवासी कटड़ा थाना झुजार कोठी (जेएंडके) का रहने वाला था, जबकि हत्या करने वाला आरोपी कुलजीत सिंह निवासी पावर आफिस रोड धोबिया बसंती बठिंडा का रहने वाला है। शनिवार रात दोनों ड्राइवर पिछले चार दिन से अपना ट्रक टिप्पर ठीक करवाने पठानकोट आए थे। रात को दोनों ड्राइवरों ने शराब पी रखी थी। प्रेमनाथ ने कबाड़ मार्केट में टिप्पर खड़ा किया था। प्रेमनाथ टिप्पर ठीक होने तक मार्केट में ही सोता था। शनिवार रात एक दफ्तर में लगे एसी के नीचे सोने को लेकर प्रेमनाथ और कुलजीत में तू-तू, मैं-मैं हो गई। दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ। इसके बाद प्रेमनाथ एसी के नीचे सो गया। इससे खफा कुलजीत ने आधी रात गुस्से में आकर सोए हुए प्रेमनाथ के सिर मुंह पर जोर से राॅड मार दी। सिर पर गंभीर चोटें आने से प्रेमनाथ ने मौके पर दम तोड़ दिया।

चौकीदार अमन बहादुर की शिकायत पर मौके पर पुलिस पहुंची। घटनास्थल से भागने लगे आरोपी कुलजीत को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस ने कुलजीत को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, रविवार को पुलिस ने सिविल अस्पताल से लाश का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सौंप दी है।

वही नकारात्मक खबरें जो आपके लिए जानना जरूरी हैं।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

SOURCE: goo.gl/FQEVyh


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)