Pathankot City



लायंस क्लब ने एन्वायरमेंट बचाने, नेत्र संरक्षण का उठाया बीड़ा

लायंसक्लब इंटरनेशनल की ओर से गत दिवस जापान में आयोजित 99वीं इंटरनेशनल कांफ्रेंस से भाग लेकर पठानकोट पहुंचे लायंस क्लब 321-डी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सुदीप गर्ग और उनकी प|ी का पठानकोट पहुंचने पर समारोह करवाया गया। इसमें जम्मू-कश्मीर, पंजाब और हिमाचल प्रदेश की विभिन्न क्लबों के करीब 650 लायंस सदस्य शामिल हुए।

पठानकोट पहुंचे गर्ग परिवार का सर्वप्रथम गांधी नगर में लायन सदस्यों ने भव्य स्वागत किया। इसके पश्चात उन्हें पहले खुली जीप में और बाद में रथ में बैठा कर समारोह स्थल पर लाया गया। उनके आगे मोटरसाइकिल सवार युवकों ने काफिले की अगुवाई की। समारोह स्थल पर वीडीजी 1 स्वर्ण सिंह खालसा, वीडीजी 1 एसके पुंज, पीडीजी सतीश महिन्द्रू, डॉ. डीएस कालड़ा, मनमोहन सिंह कलसी, डॉ. मोहिंदर जीत सिंह, जेएस थिंद और प्रशोतम अरोड़ा ने वेल्कम किया। इंटरनेशनल कांफ्रेंस में इंटरनेशनल प्रेजिडेंट ने सामाजिक कार्यों की रूप रेखा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस बार लायंस इंटरनेशनल की ओर से एन्वायरमेंट, यूथ को नई दिशा प्रदान करना, नेत्र संरक्षण मिशन, जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था करना तथा मेंबरशिप ग्रोथ कार्यक्रम करने का बीड़ा उठाया गया है। उन्होंने कहा कि कल्ब की ओर से प्रेस जापान में हुई इंटरनेशनल कांफ्रेंस में कई अहम प्रोजेक्टों पर विचार-विमर्श किया गया। इसी के तहत ही अब क्लब समाजसेवा के अन्य प्रोजेक्ट शुरू करेगी। इस मौके पर राजीव खोसला, जीएस सेठी, संजीव, वरिंद्र कलेर, आरके खन्ना, रेणु महेंद्रू, तृप्ता पुंज आदि मौजूद रहे।

समारोह के दौरान डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुदीप गर्ग ने अपनी कार्यकारिणी में लिए गए डीसीएस सीएस लायलपुरी, डीसीएस प्रोजेक्ट जनक सिंह, डीसीटी आरके खन्ना, डीपीआरओ हरजीत सिंह को पिन लगा कर सम्मानित किया। इसके अलावा समारोह में विशेष रूप से पहुंचे वीडीजी-1 स्वर्ण सिंह खालसा ने लायन सदस्यों को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर की ओर से दिए गए प्रोग्राम के निर्देशन पर चलने और प्रोजेक्ट के काम करने के लिए आह्वान किया

क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुदीप गर्ग और उनकी प|ी को सम्मानित करते पदाधिकारी।

SOURCE: goo.gl/QwAau8


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)