Pathankot City



रोड पर इकट्ठा कीचड़ लोेगों के लिए बना परेशानी

शहरके डल्होजी रोड स्थित एसडीएम कोर्ट के समीप कुछ दिनों पहले सड़क के किनारे बारिश के कारण सीवरेज का मैनहोल टूटने से 7 फुट गहरा गड्ढा लोगों के लिए सरदर्द बना हुआ था। इसे ठेकदार ने बना तो दिया, लेकिन समस्या पूरी तरह हल हुई।

लोगों ने बताया कि मैनहोल को ठेकेदार के द्वारा ठीक करने लिए जेसीबी लगाकर सड़क किनारे से खोद कर इसे तो बनवा दिया, लेकिन इसके साथ निकलती पानी की पाइप टूटने से दो दिनों से पानी लीक होने के कारण सड़क पर कीचड़ इकट्ठा हो गया है। इससे सड़क के किनारे बनाया गया नया मैनहोल कुछ ही दिनों में फिर से टूट जाएगा। उन्होंने मांग की इसे जल्द ठीक करवाया जाए पानी की निकासी के लिए सड़कों के किनारे नालों को साफ करवाया जाए।

उधर, इस संबंध में नगर निगम मेयर अनिल वासुदेवा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नही हैं, इसे सोमवार तक ठीक करवा दिया जाएगा।

दुकानदारों को हो रही मुश्किल

^दुकानदारगुलशन ने कहा कि उनका कपड़े सिलाई का काम है, दुकान के आगे कीचड़ इकट्ठा हो जाता है, जिससे कपड़े खराब हो रहे हैं।

^ दुकानदार बिट्टू ने कहा कि पानी लीकेज से पानी मिट्टी को बहाकर दुकानों के आगे इकट्ठा हो रहा है। इससे दुकान में काम करने के लिए मुश्किल होती है।

^ धर्मपाल वर्मा ने बताया कि रोजाना इस रास्ते से हजारों गाडिय़ां गुजरती हैं। सड़क पर पानी की पाइप लीकेज होने से मैन होल फिर टूट जाए, इससे पहले इसे ठीक करवाया जाए।

मैनहोल बनाने से सडक पर इक्टठा हुआ कीचड़।

SOURCE: goo.gl/v0x483


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)