Pathankot City



रुमाल व बलवीर आक्रामक हुए

कांग्रेस के प्रत्याशी के खिलाफ आक्रामक हुए रुमाल व बलवीर

रुमाल व बलवीर

विधानसभा हलका भोआ में भी कांग्रेस में विद्रोह चरम पर पहुंच गया है। हलके में लंबे समय तक गहरी पैठ रखने वाले पूर्व विधायक रुमाल चंद ने आज टिकट नहीं मिलने के कारण कांग्रेस पार्टी की ओर से दिए गए सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने हाईकमान को चेतावनी दी है कि वह दो दिन में टिकट पर पुनर्विचार करें अन्यथा वह अपने समर्थकों संग मिल कर अगली रणनीति तैयार करेंगे।

रुमाल चंद की ही तरह हलके से पिछला चुनाव लड़ने वाले पार्टी प्रत्याशी बलवीर फतेहपुरिया ने भी समर्थकों संग आज हाईकमान पर जम कर भड़ास निकाली। बलवीर फतेहपुरिया ने कहा कि जोगिंद्रपाल को टिकट देकर पार्टी ने यह संकेत दे दिया है कि उसने पैसे के चक्कर में ही सीटें बेची हैं।

बलवीर ने अपने घर में लगाए कांग्रेस पार्टी के झंडे और बैनर अपने हाथों से उतारे और उन्हें आग लगा दी। इस मौके पर उन्होंने पंजाब कांग्रेस की प्रभारी आशा कुमारी तथा सांसद प्रताप ¨सह बाजवा के पुतले भी फूंके। फतेहपुरिया ने यह विरोध अपने गांव में किया, जबकि रुमाल चंद ने विरोध करने के लिए तारागढ़ को चुना। रुमाल चंद पंजाब कांग्रेस में महासचिव हैं।

उन्होंने आज अपने इस पद से भी इस्तीफा दे दिया। उनके साथ पंजाब कांग्रेस के सचिव सुरेन्द्र महाजन, ब्लॉक प्रधान सोहन लाल, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार, जिला कांग्रेस महासचिव मुख्तियार ¨सह, जिला कांग्रेस सचिव पदम ¨सह ने भी अपने पद से त्याग पत्र दे दिया।
SOURCE: goo.gl/nI2Y3r



0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)