Pathankot City



मल्टीस्पेशलिटी कैंप में 153 मरीजों का हुआ निरिक्षण

200वें निशुल्क मल्टीस्पेशलिटी कैंप में 153 मरीजों का हुआ निरिक्षण

मल्टीस्पेशलिटी कैंप में 153 मरीजों का हुआ निरिक्षण

राष्ट्रीय कल्याणकारी परिषद की ओर से त्रिलोकीनाथ मंदिर में परिषद कनवीनर सतीश जैन व मंदिर प्रधान जितेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में 200 वां निशुल्क मल्टीस्पेशलिटी जांच कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर परिषद अघ्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया की कैंप में डा. सुभाष ठाकुर, डा. राजीव सैहगल. डा. नितिन गुप्ता, डा. अनु जम्बाल, डा. अकुर वर्मा की ओर से 153 मरिजो की जांच की गई।

जिसमें परिषद की ओर से मरीजो को निशुल्क दवाईयों के साथ-साथ ई.सी.जी, बल्ड शुगर की भी निशुल्क जांच की गई। इस अवसर पर राकेश शर्मा ने कहा की परिषद का मुख्य उद्घेश्य आर्थिक तौर पर कमजोर लोगो की सेवा करना है, जिसके लिए परिषद की ओर से निशुल्क कैंप का आयोजन किया जाता है। इस अवसर पर डाक्टरों की ओर से मरीजों स्वस्थ रहने के टिप्स बतलाते हुए कहा कि स्वयं को स्वस्थ रखने हेतु समय की उपयोगिता को समझना चाहिए तथा अपना भोजन व दिनचर्चा की एक समय सारणी बना कर उसे नियमित रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की गंभीर स्थिती पैदा होने पर तुंरत डाक्टर से मशविरा लेना चाहिए। इस अवसर पर राजेश शर्मा, टीआर ठाकुर, विजय कुमार, डा. विजय जस्वाल, अशोक शर्मा, टीआर काटल, विनोद सैनी, ललित शर्मा, डा. गोल्डी, पंकज, विमल शर्मा, प्रवीन कुमार, डा. राज कुमार, आर के शर्मा, सौदागर बाजवा, यशपाल, सुखवीर कौर, रीतु, रवि कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

Category: Bollywood

0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)