Pathankot City



बारिश से एप्रोच रोड बही, कई वार्डों में घुसा पानी, आज भी रहेगी बूंदाबांदी

मूसलाधारबारिश से एसडी स्कूल ग्राउंड के पास बनी पुलिया की दो महीने पहले बनी एप्रोच रोड बह गई। वहीं, लोगों ने इसकी जांच कराने की मांग की और आरोप लगाया कि एप्रोच रोड घटिया मिटीरियल से बनी थी। बुधवार दिनभर 23 एमएम बारिश से पूरा शहर पानी-पानी हो गया। बारिश से सिविल अस्पताल के वार्डों में पानी घुस गया तथा बाजारों में भी जलभराव रहा।

बारिश से सिविल अस्पताल के फीमेल वार्ड में पानी घुस गया। जिससे मरीजों उनके तीमारदारों के अलावा डाॅक्टर्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं, मौसम विभाग ने वीरवार को भी बारिश की संभावना जताई है। बारिश से शहर के गांधी चौक, बस स्टैंड, सिविल अस्पताल, रेलवे रोड, डल्हौजी रोड, ढांगू रोड, शाहपुर रोड, बाऊलियां, स्वीमिंग पूल आऊटर एरिया, घरथौली मोहल्ला, टीचर कॉलोनी, नाग मंदिर, फ्रैंडस कॉलोनी, लमीनी सहित 2 दर्जन के करीब मोहल्लों में पानी लोगों के घरों में घुस गया।

उधर, पूर्व मंत्री रमण भल्ला ने बही एप्रोच रोड का जायजा लेकर कहा कि सड़क एक भी बरसात नहीं झेल पाई। इससे सत्तधारी पार्टी के दावों की पोल खुली है। इसके मटीरियल की जांच होनी चाहिए।

शाहपुरकंडी मेन मार्किट में सीवरेज का टूटा नाला दिखाते लोग।

2 महीने पहले बनी एसडी स्कूल ग्राउंड के पास की एप्रोच 20 फीट सड़क में से 15 फीट सड़क टूट जाने से गड्ढा बन गया। हालांकि, एक्सईएन मनमोहन सारंगल का कहना है कि सड़क की रिपेयर करवा दिया जाएगा।

SOURCE: goo.gl/zsLsEH


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)