Pathankot City



दो साल से वाटर लीकेज की समस्या जस की तस

दो साल से वाटर लीकेज की समस्या जस की तस

भला इससे बड़ी लापरवाही और क्या हो सकती है कि एक छोटी सी समस्या को हल करने में निगम ने दो साल लगा दिए उपर से अभी तक समस्या का कारण भी निगम ढूंढने में नाकाम रहा है। जिससे एक तरफ लोग दूषित पेयजल तो दूसरा पठानकोट के डलहौजी रोड स्थित महादेव मार्केट के बाहर लीकेज वाटर पाइप के कारण बहता गंदा पानी दुकानदारों व ग्राहकों के लिए सिरदर्द बना हुआ। महादेव मार्केट के दुकानदारों में महादेव मार्केट के प्रधान विपिन महाजन, राजेश शर्मा, शालु महाजन, संजय महाजन, प्रदीप महाजन, गुरप्रसाद, मेहर ¨सह, मेयर चंद, राकेश कुमार, राजेश कुमार, बस्सी, विवेक कुमार, रोहित कुमार, अतुल कुमार, नरेश कुमार, जितेंद्र, नवीन अग्रवाल, अश्वनी कुमार, सतीश महाजन नंद लाल ने कहा कि दो साल से निगम व ट्रस्ट को महादेव मार्केट के बाहर लीकेज वाटर पाइप संबंधी शिकायतें करते रहे हैं। महादेव मार्केट के साथ सटे मोहल्ला संत नगर में दूषित पेयजल की समस्या बरकरार है। प्रधान राजेश शर्मा ने कहा कि वाटर पाइप लीकेज होने के कारण सीवरेज का गंदा पानी दुकानों के आगे खड़ा हो जाता है। चारों तरफ उठती बदबू से ग्राहक व लोग परेशान हो उठते है। उन्होंने बताया कि निगम के सुप¨रटेंडेंट को शिकायत करने पर उन्होंने जेई को भेजकर फाल्ट चेक करवाने की बात कई बार की। परंतु जेई साहब के इंतजार में काफी लंबा होता जा रहा है। इस अवसर पर उन्होंने निगम से मांग की है कि लीकेज प्वाइंट को ढूंढकर फाल्ट ठीक किया जाएगा। दूसरा सीवरेज के लिए अंडरग्राउंड पाइप डाली जाए।

चुनाव के बाद सिखाएंगे, निगम संभालना

उपरोक्त समस्या के संदर्भ में नगर कौंसिल पठानकोट के पूर्व अध्यक्ष अनिल विज बोले कि निगम मेयर अनिल वासुदेवा से निगम की कमान संभाली नहीं जा रही। दो साल बीतने को आए हैं अभी तक महादेव मार्केट के बाहर वाटर सप्लाई के लीकेज प्वाइंट को ठीक नहीं करवाया जा सका। मेयर अनिल वासुदेवा से संपर्क स्थापित नहीं हो सका।

मुझसे ऑफिस में आकर मिले लोग : कुलवंत ¨सह

निगम कमिश्नर कुलवंत ¨सह ने कहा कि उनकी समस्या को अतिशीघ्र हल करवाया जाएगा। उन्होंने महादेव मार्केट के लोगों को संदेश दिया है कि वह अपनी समस्या के संदर्भ में उनसे सीधे तौर पर आकर ऑफिस में मिले, ताकि उनकी समस्या को तत्काल हल करवाया जा सके।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)