Pathankot City



गांव धीरा में दो दिन से बिजली गुल, प्रदर्शन

गांव धीरा में दो दिन से बिजली गुल, प्रदर्शन

गांव धीरा में दो दिन से बिजली गुल, प्रदर्शन

गांव निवासी प्रीतम ¨सह, फकीर ¨सह,संदीप कुमार, सतीश कुमार, लता देवी, शांता देवी, निशा, मीनू, अजीत पाल शर्मा, नरेश कुमार, पूजा, शारदा देवी इत्यादि ने कहा कि मंगलवार सुबह 10 बजे बिजली चली गई थी। उसके बाद पांच बजे थोड़ा समय के लिए आई। सारी रात बिजली गुल रही। गर्मी में लोग ही क्या, बच्चे भी तिलमिलाते रहे। सारी रात भीषण गर्मी और मच्छरों में गुजारनी पड़ी।
बुधवार सुबह कुछ समय जैसे ही बिजली तो वे लोग मोटर इत्यादि से पानी भरने ही लगे थे कि बिजली फिर गुल हो गई। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में कार्पोरेशन का यह हाल है, आने वाले समय में क्या होगा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पंजाब सरकार 24 घंटे बिजली देने के वादे कर रही है लेकिन यह दूर की कोड़ी है। उन्होंने विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि उन्हें निर्विघ्न बिजली सप्लाई दी जाए।
बाक्स
एसडीओ मनमोहन भगत ने कहा कि बीते कल उन्हें सूचना मिली थी कि तेज हवा चलने के कारण एक पेड़ तारों पर आ गिरा है। किसी भी तरह का जानी माली नुकसान न हो उसे बचाने के लिए ही विभाग की ओर से बिजली सप्लाई को बंद किया गया। पेड़ को अब तारों से हटा दिया गया है। जल्द ही बिजली सप्लाई सुचारू कर दी जाएगी।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)