Pathankot City



साविश से मिलने पहुंचे विधायक बब्बू

विधायक बब्बू

साविश से मिलने पहुंचे विधायक बब्बू

साढ़े चार वर्ष तक कुवैत में रहने के बाद गांव बुंगल निवासी की वतन वापिसी होने के बाद रविवार को क्षेत्र के विधायक दिनेश बब्बू उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान दिनेश ¨सह बब्बू ने उनसे कुवैत में बिताए कार्यकाल पर चर्चा की और केंद्र सरकार की ओर से मुहैया करवाई गई सुविधा के बारे विस्तारपूर्वक चर्चा की।

साविश के पिता बलकार ¨सह व माता निशा ने बताया कि उनके बेटे ने मैकेनिकल इंजीनिय¨रग की और इसके बाद वह 2013 में कुवैत में काम करने के लिए चला गया। लेकिन, दो माह बाद ही कुवैत की पुलिस ने साविश व उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया। साविश को कुवैत पुलिस की और से पकड़े जाने की बात के बाद वह सबसे पहले आप ही के पास पहुंचे।

आपने अपने स्तर पर बात करने के बाद तत्कालीन सांसद विनोद खन्ना के पास भेजा जिन्होंने इस मसले पर केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से बात की जिसके प्रयासों से आज उनका बेटा उनके सामने सही सलामत खड़ा है। इस मौके पर गांव के सरपंच नरेश कुमार भुटू, जिला परिषद सदस्य प्रेम कुमार, ब्लाक समिति सदस्य खेम राज शर्मा, शिव राम, पूर्व सरपंच प्रेम ¨सह, राम ¨सह, सरोज कुमारी, राजू शर्मा, विपिन शर्मा व सुदेश बाला आदि मौजूद थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)