Pathankot City



सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर बांधा समां

सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर बांधा समां

सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर बांधा समां

आरआरएमके आर्य महिला महाविद्यालय पठानकोट की ओर से राष्ट्रीय युवक समारोह पर पोस्टर मे¨कग, निबंध लेखन तथा भाषण प्रतियोगिताएं करवाने के साथ ही रक्तदान कैंप लगाया गया। कैंप में 100 से अधिक छात्राओं ने रक्तदान किया। प्रिंसिपल डाक्टर गुरमीत कौर ने बताया कि रक्तदान महादान हैं तथा छात्राओं की ओर से दान किया गया ये रक्त कई लोगों को नया जीवन देने का काम करेगा।

इस दौरान करवाए पोस्टर मे¨कग, निबंध लेखन तथा भाषण प्रतियोगिताएं भी करवाई गई। इसमें लगभग 150 बच्चों ने भाग लिया गया। पोस्टर मे¨कग मुकाबले में आरआरएमके आर्य महिला महाविद्यालय की हिमानी ने प्रथम, इसी कॉलेज की राखी ने द्वितीय तथा एसडी कॉलेज पठानकोट की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निबंध लेखन प्रतियोगिता में आरआरएमके कॉलेज की छात्रा रक्षंधा ने प्रथम, एसडी कॉलेज की संदीप कौर ने द्वितीय तथा ज्योति ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता मुकाबले में आरआरएमके आर्य कॉलेज की टीम प्रथम रही।

समारोह में विद्यार्थियों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समां बांधा गया। कॉलेज की प्रोफेसर डाक्टर रूपिन्द्रजीत कौर गिल ने अपनी शानदार शायरी से खूब समां बांधा। मुख्य मेहमान एसडीएम धारकलां गुरजीत सिंह ने कहा कि वह आर्य कॉलेज प्रबन्धन कमेटी के तह दिल से धन्यवादी हैं जिनकी बदौलत आज उन्हें अपने कॉलेज के दिनों की याद ताजा हुई है। उन्होंने विद्यार्थियों को प्रत्सोहित करते हुए कहा इंसान को चौहमुखी विकास के लिये प्रत्येक कला में निपुण होना चाहिए। ऐसे ही युवक दिवस उन्हें ये मंच प्रदान करती हैं।

मेधावी विद्यार्थी तथा रक्तदान करने वाले सम्मानित

कार्यक्रम में मेधावी बच्चों तथा रक्तदान करने वाले विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। सेवा योजना विभाग के सहायक डायरेक्टर प्रीत कोहली ने इस कार्यक्रम को सफलता पूर्वक ढंग से सिरे चढ़ाने के लिए कॉलेज प्रबन्धक कमेटी का तह दिल से धन्यवाद किया। इस मौके पर कॉलेज स्टाफ डाक्टर वीना शर्मा, डॉक्टर सुनीता डोगरा, डॉक्टर नरेन्द्र कौर, श्रीमती मीना कुमारी, श्रीमती कमलेश सलारिया, तरुण महाजन, श्रीमती कामिनी कालिया, डॉक्टर वनीता आदि उपस्थित थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)