Pathankot City



संजीव गुप्ता लायंस क्लब पठानकोट के अध्यक्ष बने

संजीव गुप्ता लायंस क्लब पठानकोट के अध्यक्ष बने

संजीव गुप्ता लायंस क्लब पठानकोट के अध्यक्ष बने

लायंस क्लब पठानकोट की ओर से वर्ष 2017-18 के अध्यक्ष पद के लिए एक बैठक का आयोजित की गई। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में लायंस क्लब 321-डी के जिला गवर्नर सुदीप गर्ग तथा विशेष रूप से इलेक्शन चेयरमैन एचएस मैनी व को-चेयरमैन पीडीजी सतीश म¨हद्रू उपस्थित हुए।

क्लब के मौजूदा अध्यक्ष जगदीश सैनी की ओर से क्लब की ओर से किए गए सामाजिक कार्यों के बारे में अवगत करवाया।

इस अवसर पर लायन संजीव गुप्ता को वर्ष 2017-18 के लिए अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव गुप्ता की ओर से घोषित अपनी टीम में रणवीर ¨सह को सचिव, अमित साहनी को कैशियर, राजीव खोसला को पीआरओ तथा रविन्द्र महाजन को मेंबर चेयरमैन, सुरिन्द्र महाजन को सीनियर उपाध्यक्ष, यश गुप्ता को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इसके अलावा मनोज को टेल टवीस्टर व समीर गुप्ता को टाइमर नियुक्त किया गया। इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने कहा कि लायनिज्म के सिद्धांतों पर चलते वह सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले रहे है तथा अब जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे भी वह पूरी निष्ठा के साथ निभाते हुए अपनी टीम को साथ लेकर मानवता की सेवा के लिए कार्य करेंगे।

इस अवसर पर जिला गर्वनर की ओर से क्लब सदस्यों को पिन लगाकर तथा पिछले लम्बे समय से लायंस क्लब के साथ जुड़े सदस्यों को प्रशंसा पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर लायन अनिल विज, पुरुषोत्तम अरोड़ा, योगी सेठ, विजय पासी, जीएस सेठी, राजीव खोसला, संदीप कोहली, विकास अग्रवाल, सीएस लायलपुरी, अवतार अबरोल, जगजीत साहनी, हरजीत ¨सह, सुरजीत ¨सह, रविन्द्र महाजन, अभिषेक शर्मा, डीएस शर्मा आदि उपस्थित थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)