Pathankot City



व्यापारियों को नाजायज तंग न किया जाए

तंग न किया जाए

व्यापारियों को नाजायज तंग न किया जाए

पठानकोट व्यापार मंडल की ओर से अध्यक्ष अनिल महाजन की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित व्यापारियों ने सैल्स टैक्स विभाग द्वारा बिना कारण बताए व्यापारियों को भेजे जा रहे नोटिसों पर अपना रोष प्रकट किया।

इस अवसर पर अध्यक्ष अनिल महाजन, संस्थापक अध्यक्ष एस.एस बावा व महासचिव मनिन्द्र सिंह ने बताया कि सरकार द्वारा व्यापारियों को अपने कारोबार का पिछले 5 वर्ष का रिकार्ड रखने हेतु कहा जाता रहा है,परन्तु अब सैल्स टैक्स विभाग क्षेत्र के कई व्यापारियों को नोटिस जारी करके पिछले 7 वर्ष के कारोबार का रिकार्ड मांग रहा है।

हैरानी की बात तो यह है कि सैंकड़ों व्यापारियों को जारी इस नोटिस में सिर्फ रिकार्ड आपस में न मिलने के अलावा इसे भेजने का कोई कारण नही बताया गया है जबकि विभाग द्वार व्यापारियों को बताया जाए कि उनके कारोबार की सेल, परचेज या सी-फार्म आखिर कौन सा रिकार्ड आपस में नही मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग पहले ही जी.एस.टी के कारण परेशानी से जूझ रहा है तथा उन्हें जी.एस.टी में मुश्किल रिटर्नें भरने के कार्य से फुर्रस्त नही मिल रही है कि विभाग अब उन्हें ऐसे बिना कारण के नोटिस जारी करके और परेशानी में डालने का कार्य कर रहा है। उन्होंने रोष जाहिर करते हुए कहा कि विभाग व्यापारियों को नाजायज तंग न करें अन्यथा व्यापारी वर्ग संघर्ष करने के लिए मजबूर होगा। इस अवसर पर अश्वनी गुप्ता, सुनील क


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)