Pathankot City



लड़की ने ज़हर खाकर ज़िंदगी खत्म कर ली

लड़की ने ज़हर खाकर ज़िंदगी खत्म कर ली

लड़की ने ज़हर खाकर ज़िंदगी खत्म कर ली

लड़की ने ज़हर खाकर ज़िंदगी खत्म कर ली

10वीं की बोर्ड परीक्षा में फेल होने का गम ये लड़की सहन नहीं कर पाई। गरीबी और बेबसी के बीच बड़ी मुश्किल से पढ़ने का हौसला किया लेकिन रिजल्ट ने उसे अंदर तक तोड़ दिया। नतीजा ये हुआ कि बोर्ड के नतीजे के बाद लड़की ने ज़हर खाकर ज़िंदगी खत्म कर ली। पटियाला के गांव लहौरां कलां की एक छात्रा ने 10वीं की परीक्षा में फेल होने पर जहर निगल लिया। उसे गंभीर हालत में नाभा के सिविल अस्पताल लाया गया। वहां से राजिंदरा अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर मंगलवार देर शाम उसकी मौत हो गई।

मामले के जांच अधिकारी सदर नाभा थाना के एएसआई मघर सिंह ने बताया कि गांव लहौरां कलां निवासी पूजा (16) सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाभा की छात्रा थी। वह पीएसईबी के दसवीं क्लास के नतीजों में फेल हो गई थी। इससे आहत होकर उसने मंगलवार दोपहर बाद घर में ही गेहूं में रखी गोलियां उठाकर निगल ली।

उस दौरान उसके पिता राजेश कुमार जो प्लंबर का काम करते हैं, वह घर पर नहीं थे। मां भी लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करने के लिए गई हुई थी। गंभीर हालत में पूजा को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूजा चार भाइयों की इकलौती बहन थी। पुलिस ने शव वारिसों के हवाले कर दिया है। मामले में पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई की है।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)