Pathankot City



रोलर स्के¨टग में जिले के खिलाडिय़ों ने जीते 18 मेडल

रोलर स्के¨टग में जिले के खिलाडिय़ों ने जीते 18 मेडल

रोलर स्के¨टग में जिले के खिलाडिय़ों ने जीते 18 मेडल

मल्टी स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन की ओर से मोहाली में करवाई गई ऑल इंडिया रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में जिला पठानकोट के 18 बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

जिला रोलर स्के¨टग एसोसिएशन के नेतृत्व में चैंपियनशिप में भाग लेने वाले जिले के बच्चों ने 6 गोल्ड, 5 सिल्वर व 7 ब्रोंज मेडल जीते हैं। गोल्ड मेडल जीतने वाले बच्चों में नमगील, धु्रव, युगराज, हर्षदीप, आकाश, अभिनंदन, सिल्वर मेडल जीतने वालों में हरी, मेहर ¨सह, वंश, मनजोत, रितिक वडैहरा और ब्रोंज मेडल जीतने वालों में सरनप्रीत, ओरगर, अतुल, अभिषेक, वंश, अरान, शगुन शामिल हैं।

जिला रोलर स्के¨टग एसोसिएशन के कोच भूपिन्द्र ¨सह ने बताया कि मल्टी स्पोर्टस एसोसिएशन द्वारा 28 से 30 अप्रैल तक मोहाली में दो दिन की आल इंडिया रोलर स्के¨टग चैंपियनशिप करवाई गई थी जिसमें जिले के 36 बच्चों ने हिस्सा लिया।

इनमें से 18 बच्चों ने अलग अलग वर्ग में विजयी रहकर जिला पठानकोट व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया। कोच भू¨पद्र ¨सह ने कहा कि एसोसिएशन का उददेश्य जिले के बच्चों को रोलर स्के¨टग में ऊंचे मुकाम पर ले जाना है।

एसोसिएशन
द्वारा जिला स्तर पर लड़के-लड़कियों को रोलर स्के¨टग की उच्च क्वालिटी की को¨चग मुहैया करवाई जा रही है ताकि जिले के अधिक से अधिक खिलाड़ियों को नेशनल स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए सक्षम बनाया जा सके।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)