Pathankot City



पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक बुरी तरह से घायल

News and Events

पुरानी-रंजिश-को-लेकर-हुए-झगड़े-में-एक-युवक-बुरी-तरह-से-घायल

पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक बुरी तरह से घायल

संवाद सहयोगी, पठानकोट : पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल की पहचान विनोद शर्मा के रूप में हुई है। घायल का आरोप है कि हमलावर उसकी कार से 2 लाख 25 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। घटना वीरवार दोपहर साढ़े 12 बजे की है।
जानकारी अनुसार पुरानी रंजिश के चलते शहर के चार मरला क्वार्टर मोड़ पर चार युवकों द्वारा एक कार चालक को रोक कर हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। बताया जा रह है कि घटना के समय कार चालक युवक की बहन भी गाड़ी में सवार थी। हमलावरों द्वारा गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घायल युवक के मुताबिक वह शराब का कारोबार करता है। वह 2.25 लाख रुपये लेकर घर जा रहा था जिसे हमलावर उड़ा ले गए।

में भर्ती घायल विनोद शर्मा ने आरोप लगाया कि किसी बात को लेकर हमलावर मनजीत ¨सह, हैपी पहलवान तथा दो अज्ञात साथियों ने मोटर साइकिल कार के सामने खड़ा कर दिया। उस समय वह अपनी बहन को घर छोड़ने जा रहा था। चारों युवकों के हाथों में लोहे की राड एवं अन्य हथियार थे। हमलावरों ने जैसे ही उसकी गाड़ी पर हमला किया तो वह भाग कर एक दुकान में चला गया। इसके तत्काल बाद लोगों द्वारा पुलिस को सूचित किया जिसके तुरंत बाद पुलिस टीम वहां पहुंच गई।
झगड़े के दौरान पुलिस ने मनजीत ¨सह को मौके से हिरासत में ले लिया जबकि उसके बाकी साथ भाग निकले। घटना के दौरान कार में बैठी उसकी बहन तथा छुड़ाने आए चाचा भी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उनको अस्पताल में भर्ती करवाया। उसने बताया कि उसने अपनी बहन के साथ 25 हजार रुपये बैंक से निकलवाए थे और 2 लाख रुपये वह आफिस से लेकर आ रहा था जो हमलावर उड़ा ले गए। घायल विनोद ने आरोप लगाया कि हमलावरों के साथ उसका पुराना कोर्ट केस चल रहा है। इसके राजीनामे के लिये मनजीत ¨सह उन पर दबाव बना रहा था लेकिन वह नहीं माने। रंजिश के चलते उसने अपने साथियों के साथ हमला किया है।
थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच शुरू कर दी है।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)