Pathankot City



मांगों को लेकर 7 अक्तूबर को आयोजित करेंगें महारैली

आयोजित करेंगें महारैली

मांगों को लेकर 7 अक्तूबर को आयोजित करेंगें महारैली

पंजाब स्टेट पैंशनर्का ज्वाइंट फ्रंट की ओर से अध्यक्ष नरेश कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में पैंशनरों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि पैंशनर्का की ज्वलंत मांगों को लेकर पंजाब स्टेट पैंशनर्का ज्वाइंट फ्रंट द्वारा दिनांक 7 अक्तूबर को स्थानीय शिमला पहाड़ी मिशन रोड़ पठानकोट में विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें जिले के अतिरिक्त पंजाब के विभिन्न जिलों से भारी संख्या में पैंशनर्का भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि उक्त रैली को अन्य नेताओं के अतिरिक्त पंजाब पैंशनर्का ज्वाइंट फ्रंट के राज्यस्तरीय कनवीनर भी संबोधित करेंगे। उन्होंने जिले एवं पंजाब के विभिन्न राज्यों के पैंशनर्का को अपील करते हुए कहा कि वह अपनी ज्वंलत मांगों को लेकर उक्त रैली में पहुंचे ताकि राज्य सरकार पर मांगों को लेकर दबाव बनाया जा सके।

उन्होंने कहा कि रैली के पश्चात पैंशनर्का द्वारा शहर में रोष मार्च भी निकाला जाएगा। इस अवसर पर चमन लाल गुप्ता, सुखविन्द्र शर्मा, बलविन्द्र कुमार, सुरिन्द्र सलवान, जोगिन्द्र शर्मा, सुभाष शर्मा, हरदियाल, वेद प्रकाश शर्मा, कमलजीत, दिलबाग राय, शाम लाल, चौधरी लाल चंद इत्यादि उपस्थित थे।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)