Pathankot City



भावुक हुए सीनियर स्कॉलर के विद्यार्थी

स्कूल से जुड़ी यादों को साझा कर भावुक हुए सीनियर स्कॉलर के विद्यार्थी

भावुक हुए सीनियर स्कॉलर के विद्यार्थी

शहर के राजिन्द्र नगर स्थित दी सीनियर स्कॉलर स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान ग्याहरवीं कक्षा के छात्रों ने बारहवीं कक्षा के छात्रों को विदाई पार्टी दी। कार्यक्रम में स्कूल की प्रधानाचार्य भावना शर्मा व उप-प्रधानाचार्य सिम्मी राणा विशेष रुप से पहुंची।

ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने बारहवीं कक्षा के छात्रों को सीनियर टाइटल का उपहार देकर सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों की और से यादगार कार्यक्रम के तहत रंगारंग प्रोग्राम भी किया गया। जिसमें गिद्दा, भांगड़ा, सोलो डांस व मोनो एक्टिंग पेश कर सभी का मनोरंजन किया गया।

विदाई समारोह के दौरान बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने अपने अध्यापकों को टाइटल व उपहार भेंट किए और स्कूल से जुड़ी यादों को साझा करते हुए भावुक हो गए।

विद्यार्थियों ने कहा कि स्कूल में गुजारा हुआ समय उन्हें सदा सही मार्ग दिखाता रहेगा।

मिस स्कॉलर दीपाली व मिस्टर स्कालर मोहित, मिस्टर हैंडसम ह²यांस, मिस्टर पापुलर हरजोत, मिस चांिर्मग अनुभूति, मिस स्टायर दीपकमल को चुना गया।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य भावना शर्मा ने विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए शिक्षा का सही उपयोग कर अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रेरित किया।


1 Comments

  • Shivae says:

    School students da apne teacher and baki staff nal bht pyr hunda hai kyunki students da bachpan ohna nal batit hoya hunda hai


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)