Pathankot City



बीटेक कर रहा ये ‘विराट’, कॉलेज आते ही लड़कियां कहती हैं- मुझसे शादी करोगे

बीटेक कर रहा ये ‘विराट’, कॉलेज आते ही लड़कियां कहती हैं- मुझसे शादी करोगे

टीम इंडिया वेस्ट इंडीज टूर पर है। युवा क्रिकेटर विराट के शॉट्स कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सुल्तानपुर का एक नौजवान ऐसा भी है, जिसे ऊपरवाले ने ही कोहली की कार्बन कॉपी बनाकर भेजा है। इंडियन कैप्टन के इसी हमशक्ल के बारे में अपने रीडर्स को बता रहा है। बीटेक कर रहे हैं डुप्लीकेट विराट.

– सुल्तानपुर के बीजेपी नेता रामचंद्र मिश्रा के बेटे अमित की शक्ल हूबहू विराट कोहली से मिलती है। इनसे मिलकर सांसद हेमा मालिनी से लेकर इनके कॉलेज के वीसी तक चकमा खा चुके हैं।

– अमित उर्फ विराट बताते हैं, “मैं 11वीं क्लास में था, तब मैंने अपनी एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। उस पर हजारों लाइक्स तो आए ही, साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में मुझे विराट कोहली कहकर संबोधित किया। मैं हैरान था। जब मैंने अपने दोस्तों को यह बात बताई तो उन्होंने भी कहा कि हां यार, तू विराट जैसा दिखता है।”

– “मैं जीएलए यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक कर रहा हूं। एक बार यूनिवर्सिटी के सेक्रेटरी सोसायटी ने मुझे ऑफिस में बुलाया। मुझे देखते ही वे बोले- अरे विराट आप यहां कैसे?”

लड़कियां हैं दीवानी, करती रहती हैं प्रपोज

– अमित बताते हैं, “एक बार छुट्टियां बिताने दोस्तों के साथ उत्तराखंड गया था। वहां लड़कियों के एक ग्रुप ने मुझे कार से निकलता देखा तो सभी मेरी तरफ दौड़ पड़ीं। वो मुझे विराट कोहली समझ रही थीं। वो सुनने को तैयार ही नहीं थी कि मैं अमित हूं। मैं जैसे-तैसे उनसे बचकर वहां से निकला।”

– “यही हाल कॉलेज में भी रहता है। अकसर जूनियर्स मुझे विराट समझ लेती हैं और प्रपोज करने लग जाती हैं। कुछ तो कहती हैं- मुझसे शादी करोगे। तब मैं उन्हें कहता हूं यह फैसला मेरे परिवारवाले ही कर सकते हैं।”

बीजेपी नेता है पिता

– अमित के पिता रामचंद्र मिश्र BJP नेता हैं। वे पेशे से वकील भी हैं। खुद अमित भी BJP वॉलंटियर हैं।
– अमित बताते हैं, “पार्टी के थ्रू ही मैं एक बार मथुरा सांसद हेमा मालिनी से भी मिला था। वो भी मुझे विराट समझ रही थीं, लेकिन फिर वो समझ गईं कि यह सिर्फ कुदरत का एक करिश्मा है।”

Category: India, World

0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)