Pathankot City



प्रत्येक इलेक्ट्रॉनिक आइटमों के साथ दिया जा रहा गिफ्ट

News and Events Pathankot Punjab

इलेक्ट्रॉनिक आइटमों

प्रत्येक इलेक्ट्रॉनिक आइटमों के साथ दिया जा रहा गिफ्ट

दीपावली का त्योहार निकट आते ही जहां एक ओर बाजारों में रश बढ़ने लगा है, वहीं उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के लिए विभिन्न प्रकार का इलेक्ट्रानिक का सामान गिफ्ट के साथ आपके लिए मार्केट में उपलब्ध है। बाजार में इलेक्ट्रनिक आइटमों के साथ कोई गिफ्ट दे रहा है तो किसी ने बड़े ही सुलभ तरीके के साथ अपना सामान ग्राहक तक पहुंचाने के लिए जीरो प्रतिशत ब्याज के साथ सामान बेचना शुरू कर दिया है। दुकानदार रजत की माने तो इस समय मार्केट एलईडी 22 इंच से लेकर 65 इंच तक मार्केट में उपलब्ध है। एलजी सोनी, सैनसुई, माइक्रोमैक्स जैसी बडी कंपनियों ने एलइडी को बाजार में उतारा है।

फ्रिज 190 लीटर से लेकर 600 लीटर तक मार्केट में उपलब्ध है। वा¨शग मशीन व ओवन जीरो प्रतिशत फाइनांस के साथ बाजार में उपलब्ध है। यह एक एक्सचेंज आफर दीपावली धमका 2 साल की वारंटी के साथ तथा प्रत्येक इलेक्ट्रानिक आइटम की खरीददारी पर एक शानदार गिफ्ट देने की भी दुकानदारों ने तैयारी कर रखी है। इसके साथ ही सीएसडी की सुविधा भी उपलब्ध है। कई दुकानदारों ने तो कर्व टीवी स्मार्ट टीवी जैसे थ्री डी टीवी एंड्रोयोआइड टीवी डिस्पले उपलब्ध करवाकर 65 इंच तक लाइव डेमों देने का प्रबंध भी किया है। इनकी खरीदारी को लेकर ग्राहकों में भी बेहद उत्साह पाया जा रहा है।

SOURCE: goo.gl/Bm3h9j


today breaking news, india today breaking news, latest news, state news, latest news in india, pathankot news, latest news on pathankot ,news on pathankot , pathankot city news, breaking news of pathankot, diwali special,shops offer


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)