Pathankot City



पारस कविता बने वेलेंटाइन मेगा फैशन हंट शो के विनर

पारस, कविता बने फेस ऑफ वेलेंटाइन मेगा फैशन हंट शो के विनर

पारस

फैशन शो ‘हंट फेस ऑफ वेलेंटाइन-डे’ का फाइनल कार्यक्रम मेन बाजार स्थित सिटी सेंटर मॉल में करवाया गया। कार्यक्रम में मुख्य मेहमान के रूप में डॉक्टर केडी ¨सह व उनकी पत्नी डॉक्टर लवनील कमल मुख्य मेहमान के रूप में पहुंचे।

मेगा शो हंट के विजेता पारस महाजन और कविता चोपड़ा को प्रतियोगिता में विजेता बनने पर समूह मेहमानों की ओर से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका के लिए पिछले वर्ष मिसेज पंजाब प्रतियोगिता में मिसेज वायवेसियस चुनी गई मोनिका विशेष तौर पर शामिल हुई। फाइनलिस्ट में 20 युवा लड़के-लड़कियों ने भाग लिया।

विजेताओं का चयन करने के लिए डॉक्टर जपतेज ¨सह, डॉक्टर अश्नीत वालिया और माडल मोनिका ने अपने-अपने तरीके से निर्णायक की भूमिका निभाई। लड़कों में राघव कालिया ने द्वितीय स्थान हासिल किया। इसके अलावा गौरव घई ने तीसरा जबकि लड़कियों में तान्या ने द्वितीय और प्रीत ने संयुक्त रुप से तीसरा स्थान हासिल किया।

मेगा फैशन शो को संजीव कुमार लिटिल ने हॉस्ट किया। इनका साथ डाउन स्ट्रोक राक बैंड के युवा सदस्यों ने लाइव संगीत की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। मिसेज वायवेसियस मोनिका ने कहा कि पठानकोट में टेलेंट की कोई कमी नहीं है।

जरूरत है तो अधिक से अधिक ऐसे कल्चर व अन्य ऐसे कार्यक्रमों की जिससे कलाकारों के अंदर छुपी प्रतिभा सामने लाई जा सके। उन्होंने डॉक्टर केडी ¨सह के नेतृत्व में करवाई गई प्रतियोगिता के लिए जहां उन्हें मुबारकबाद दी वहीं पठानकोट व आस-पास के एरिया से संबंधित आर्टिस्ट कलाकारों से कहा कि वह जहां भी कहीं मौका मिले अपनी प्रतिभा को सामने लाएं ताकि प्रदेश व देश में आपकी एक अलग पहचान बन सकें।

इस मौके पर राजीव शर्मा, अश्वनी चौधरी, गुरप्रीत ¨सह, ¨प्रस भारद्वाज, राहुल कुमार, निखिल घई आदि मौजूद थे।


1 Comments

  • Minakshi says:

    aj kal pathankot ch kafi cheeja naviyan ho reiyan hai es nu dekh k vadiya lagda hai pathankot kaafi famous ho rea hai aj kal


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)