Pathankot City



पाकिस्तान के ब्लैक-डे पर शिवसेना पंजाब ने मनाई दिवाली

शिवसेना समाजवादी ने राष्ट्रीय उपप्रमुख ओंकार नाथ शर्मा राष्ट्रीय सी. उपप्रमुख अशोक सूदन के नेतृत्व में लखनपुर बैरियर (जम्मू-कश्मीर) में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला पाक का झंडा जलाकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर राष्ट्रीय उपप्रमुख अशोक सूदन ने कहा कि पिछले दिनों पाकिस्तानी आंतकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर बुरहान वानी मारा गया था, जिसे पाकिस्तान ने शहीद करार देते हुए 19 जुलाई को काला दिवस मनाया।

इसके खिलाफ शिव सेना समाजवादी ने लखनपुर में पाकिस्तान के झंडे को जलाकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जिस बुरहान वानी को पाकिस्तान द्वारा क्रांतिकारी बताया जा रहा है, वह निर्दोष लोगों की हत्या करने वाला आतंकवादी था। उन्होंने कहा कि श्री अमरनाथ यात्रियों पर पत्थरबाजी करना, शिव की प्रतिमा को तोड़ना भंडारों में आग लगाने के विरोध में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला झंडा जलाकर प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने कहा कि धारा 370 को जम्मू-कश्मीर से समाप्त किया जाए जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि हर साल अमरनाथ यात्रा के समय दो महीने के लिए जम्मू-कश्मीर को सेना के हवाले कर दिया जाए, ताकि हिंदुओं की यात्रा पर हमला करने वाले को गिरफ्तार किया जा सके। इस मौके पर संजय कपिल, विशाल, राहुल, राष्ट्रीय उपप्रमुख अजय सेठ, राजीव महाजन, रोहित महादेव, कश्मीर सिंह, कुलवंत सिंह, किशन भारद्वाज, सुरिंद्र राठौर, तुलसीराम, रवि कुमार, सोनू, कमल वर्मा, विजय शर्मा, विक्रम शर्मा, मुन्ना, विक्की ठाकुर आदि मौजूद थे।

शिव सेना समाजवादी के सदस्य पाकिस्तान का झंडा जला कर रोष प्रदर्शन करते हुए।

सुजानपुर के टैम्पो स्टैंड पर दिवाली मनाते शिव सेना पंजाब के जिला प्रधान संजीव अन्य।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)