Pathankot City



पठानकोट की तीन वेबसाइटों को अधिक से अधिक करें वोट

पठानकोट की तीन वेबसाइटों को अधिक से अधिक करें वोट

पठानकोट की तीन वेबसाइटों को अधिक से अधिक करें वोट

खेतीबाड़ी विभाग व जिला प्रशासन द्वारा किसानों तथा उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए चलाए जा रहे फार्म टू होम तथा किसान बाजार प्रोजेक्ट, एक्टिव ब्लड कंट्रीब्यूटर की कारगुजारी देखने के लिए पिछले दिनों गुरु ग्राम हरियाणा के साथ संबंधित गैर सरकारी संगठन द्वारा मुंबई स्टाक एक्सचेंज बीएसई दलाल स्ट्रीट मुम्बई में स्मार्ट सिटी अवार्ड 2017 नाम का समागम करवाया गया।

जिसमें देश भर से 100 से अधिक प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत की। इस समागम में जिला पठानकोट से संबंधित तीन प्रोजेक्ट फार्म टू होम, एक्टिव ब्लड कंट्रीब्यूटर तथा मेक इन पंजाब की पेशकारी के लिए डिप्टी कमिश्नर नीलिमा द्वारा डॉ. अमरीक ¨सह ब्लाक खेतीबाड़ी अफसर तथा इंजीनियर अमन ठाकुर श्री साई कालेज बधानी शामिल हुए।

दो दिवसीय चले इस कार्यक्रम में विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा शुरू किये गये कुल 102 प्रोजेक्टों की प्रभावशाली पेशकारी की। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि दूसरे पड़ाव के तहत 12 जुलाई तक आम नागरिकों से बेहतर प्रोजेक्ट के लिए सोशल मीडिया ट्विटर से पो¨लग करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि वोट करने के लिए ट्विटर अकाउंट का होना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि यदि यह पड़ाव सफलता पूर्वक पार कर लिया तो सितंबर महीने हैदराबाद में पेशकारी की जायेगी। इस दौरान उन्होंने जिला के आम लोगों खासकर नौजवान लड़कों व लड़कियों से अपील की है कि वह अधिक से अधिक वो¨टग की जाए, ताकि जिला पठानकोट को और बुलंदियों पर ले जाया जा सके।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)