Pathankot City



नगर निगम गली का काम करवाए पूरा

नगर निगम गली का काम करवाए पूरा आज रोड जाम कर करेंगे प्रदर्शन

नगर निगम गली का काम करवाए पूरा आज रोड जाम कर करेंगे प्रदर्शन

पठानकोट नगर निगम के वार्ड नंबर-38 के मोहल्ला मीरपुर कॉलोनी की भक्त का मंदिर को जाती गली का निर्माण कार्य अर्ध में लटका होने के कारण मोहल्लावासियों में भारी रोष है। इसकों लेकर मोहल्ला के लोगों ने चार मरला मार्ग को जाम कर रोष प्रदर्शन करने का फैसला लिया है।

मोहल्लावासी मोहित, बब्लू, सोनू, रतन, सौरभ, मीना, वीना, मोनू ने बताया कि नगर निगम की तरफ से उक्त गली का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया था। गली को तोड़ कर यहां पर सीवरेज की पाइपें व गली के एक किनारे पर बने नाले का काम करवाया गया था। इस कार्य को बंद पड़े हुए 7 माह से ज्यादा समय बीत जाने के बाद अभी भी गली का निर्माण कार्य अभी भी अधर में लटका हुआ है।

उन्होंने कहा कि गली में इतने बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुए है कि दिन में तो दूर की बात रात के समय भी उक्त गली से गुजरना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि गली का निर्माण कार्य पूरा करवाने के लिए अब मोहल्लावासियों की ओर से संघर्ष किया जाएगा।

जिसके लिए सबसे पहले मोहल्लावासी आज दोपहर 12:30 बजे चार मरला क्वार्टर मार्ग को जाम कर रोष प्रदर्शन करेगी। उसके बाद भी अगर 24 घंटे में गली का काम शुरू नहीं हुआ तो मोहल्लावासियों की ओर से नगर निगम का घेराव किया जाएगा।


1 Comments

  • Soniya says:

    kya banega desh da hale b ohi haal hai galiyan da jo azadi ton paile c neta log apne kar paran ch buzzy hai desh de sudhar lei koi nai sochda


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)