Pathankot City



ढांगू रोड व पटेल चौक में हटाया अतिक्रमण

ढांगू रोड व पटेल चौक में हटाया अतिक्रमण

ढांगू रोड व पटेल चौक में हटाया अतिक्रमण

शहर की विभिन्न सड़कों पर अतिक्रमणकारियों द्वारा किए जा रहे कब्जों को ध्यान में रखते हुए जिला ट्रैफिक पुलिस ने नगर निगम पठानकोट के सहयोग से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।

इसका नेतृत्व डीएसपी ट्रैफिक रणजीत ¨सह कर रहे थे। निगम कमिश्नर व एसडीएम पठानकोट सुरेंद्र ¨सह के दिशा-निर्देशानुसार ढांगू रोड व पटेल चौक में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर, अपनी दुकानों के बाहर सामान लगाकर सड़कों को घेरे अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी गई कि आज के बाद यदि किसी ने भी अपनी दुकानों के बाहर सामान लगाकर अतिक्रमण करने का प्रयास किया तो उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। हिदायतों का उल्लंघन करने वालों का सामान जब्त कर, उनका चालान भी काटा जायेगा।

गौर हो कि पिछले कई दिनों से ढांगू रोड तथा पटेल चौक में अतिक्रमणकारियों ने इस कदर सडकों पर कब्जा जमाना शुरू कर दिया था कि राहगीरों को पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका था।

निगम की बार बार हिदायतों के बावजूद असर न होता देख मंगलवार को पुलिस बल के साथ सडकों से अतिक्रमण हटाया गया। इस दौरान करीब 8 से 10 दुकानदारों का सामान भी निगम द्वारा उठाया गया। इस अवसर पर जिला ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी रणजीत ¨सह ने कहा कि आज के बाद किसी ने सड़क किनारे सामान लगाने का प्रयास किया तो उन्हें बख्शा नही जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज प्रथम दिन चेतावनी दी गई है, आज के बाद यदि न सुधरे तो फिर इनके खिलाफ सख्ती की जाएगी। इस मौके पर ट्रैफिक विभाग के डीएसपी रणजीत ¨सह, अशोक मेहता, प्रदीप कुमार, पुनीत कुमार व जितेंद्र भी थे।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)