Pathankot City



जनरल व पुलिस परिवेक्षक

जनरल व पुलिस परिवेक्षक ने चुनाव प्रबंधों की समीक्षा

जनरल

चार फरवरी को होने वाले विस चुनाव को सुचारू ढंग से करवाने के लिए जिले के तीनों विधानसभा हलकों की निगरानी के लिए मनोनीत जनरल व पुलिस आब्जर्वर की ओर से स्थानीय स्वी¨मग पूल कांप्लेक्स हाल में बैठक आयोजित की। इस बैठक के दौरान जनरल आब्जर्वर पुनीत कुमार तथा सुनील कुमार पुलिस आब्जर्वर की ओर से जिले में अब तक किये जाने वाले कार्यों का विवरण लिया गया। उन्होंने हिदायतें की कि विधानसभा चुनाव 2017 को सफलतापूर्वक सिरे चढ़ाने के लिये माडल कोड ऑफ कंडक्ट की सख्ती से पालना की जाए।

उन्होंने चुनाव को सुचारू ढंग से बिना किसी भय एवं शांतिपूर्वक ढंग से सिरे चढ़ाने के लिए अधिकारियों को आत्मिक शक्ति का प्रयोग करते नशा मुक्त तथा बिना किसी पक्षपात के अपनी चुनाव ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यदि किसी को भी चुनाव संबंधी कोई मुश्किल आए तो वह उन्हें किसी भी समय संपर्क कर सकता है। आब्जर्वरों की ओर से जिले में किए गए चुनाव प्रबंधों पर भरोसा प्रकट किया तथा विश्वास दिलाया कि किसी भी चुनाव संबंधी कोई मुश्किल हो तो उनसे संपर्क किया जा सकता है।

इस मौके पर जिला चुनाव अधिकारी अमित कुमार ने जिला के तीनों विधानसभा हलकों में चुनाव प्रबंधों के लिए किए गए कार्यो की रूपरेखा संबंधी जानकारी दी। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि फ्लाइंग स्क्वायड टीमें तथा वीडियो व्यूईग टीमें तथा एमसीएमसी इत्यादि टीमों की ओर से अपनी ड्यूटी पूरी जिम्मेदारी से निभाई जा रही है। उन्होंने बताया कि जिले में 18 से 19 वर्षों के वोटरों तथा आम पब्लिक को अपने मत का अधिकार संबंधी जानकारी दें तथा जागरूकता करने के लिये स्वीप की ओर से बढिया काम करते हुए हर रोज नए उपराले किए जाएंगे।

इस मौके पर एसएसपी पठानकोट नीलाबंरी विजय जगदले, एडीसी जगविंद्रजीत ¨सह ग्रेवाल, एडीसी जनरल अशोक कुमार शर्मा, एसडीएम धारकलां गुरजीत ¨सह इत्यादि उपस्थित थे।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)