Pathankot City



गंदे पानी की निकासी न होने से लोग परेशान

गंदे पानी की निकासी न होने से लोग परेशान, डीसी को दिया ज्ञापन

गंदे पानी की निकासी न होने से लोग परेशान, डीसी को दिया ज्ञापन

कस्बा घरोटा से दीनानगर को जाते मार्ग के दोनों ओर गंदे पानी के निकासी की समस्या के समाधान हेतु लोगों ने नाले के निर्माण की मांग उठाई हैं।

कस्बावासियों ने जिलाधीश व कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग व अन्य उच्चाधिकारियों को ज्ञापन भेजकर पेश आ रही समस्या के समाधान हेतु पग उठाने का आहवान किया हैं।

समूह कस्बावासियों व मार्ग के दोनों ओर रह रहे घरों व दुकानदारों ने जिलाधीश पठानकोट को भेजे ज्ञापन में कहा कि घरोटा-दीनानगर मार्ग क्षेत्र के 50 से अधिक गांवो को मिलाता है।

लंबे अर्से से मांग उठाने के उपरान्त अभी तक गंदे पानी के निकासी हेतु कोई कदम नही उठाया गया। इससे उपरोक्त साइड पर रहते घरों व दुकानों का गंदा पानी मार्ग पर खड़ा रहता है। जिससे सदैव मार्ग छप्पड़ का रूप धारण किए हुआ हैं।

लोग आये दिन इन छप्पडों से गुजरते हादसा ग्रस्त हो रहे हैं।उधर
कस्बावासी अश्विनी कुमार, कर्ण कुमार, रवि कुमार, पवन कुमार, काला शर्मा, मोहन लाल, राजू कुंडल, रमेश कुमार, सुरेश कुमार, बिटृटू, जगदीश राज इत्यादि ने जिलाधीश व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से पुरजोर मांग करते कहा कि अब यह मार्ग निर्माणधीन है। प्रशासन लोगों की समस्या के समाधान हेतु घरोटा में मार्ग के दोनों और गंदे पानी के निकास हेतु नाले का निर्माण प्राथमिकता से करवाए, जिससे हो रहे हादसों व लोगों को पेश आती परेशानियों का समाधान हो सके।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)