Pathankot City



ऐप्पल सीईओ टिम कुक बुलिश है

ऐप्पल सीईओ टिम कुक बुलिश है, भारत कहता है कि चीन कई साल पहले कहाँ था

ऐप्पल सीईओ टिम कुक बुलिश है, भारत कहता है कि चीन कई साल पहले कहाँ था

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने मंगलवार को कहा कि वह भारत और जहां चीन कई साल पहले था, के बीच बहुत समानताएं देखता है। ऐप्पल की तीसरी तिमाही की कमाई कॉल पर सवाल उठाते हुए, कुक ने कहा: “मैं बहुत, बहुत तेजी से और बहुत, भारत के बारे में बहुत आशावादी हूं।”

भारत में ऐप्पल के निवेश को रेखांकित करते हुए, कुक ने कहा कि उन्होंने पहले से ही एक ऐप त्वरक केंद्र लॉन्च कर दिया है जो “चैनल के साथ काम करने के शीर्ष पर था” और सामान्य तौर पर हमारे जाने-टू-मार्केट का विस्तार करने की सोच रही थी। उन्होंने इस तिमाही के दौरान भारत में आईफोन एसई के उत्पादन की शुरुआत का भी उल्लेख किया और कहा कि कंपनी “वास्तव में खुश हैं कि यह कैसे हो रहा है”।

उन्होंने कहा, “इसलिए हम अपनी सारी ऊर्जाएं वहां ले जाने के लिए ला रहे हैं,” उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने भारत के बाजार को कैसे देखा।

ऐप्पल भारत में अपने अगले विकास बाजार के रूप में देखता है क्योंकि चीन में बड़ी संख्या में देर नहीं हुई है। संयोग से, ग्रेटर चीन और बाकी एशिया दोनों के राजस्व में क्रमशः -25 और -28 प्रतिशत क्रमशः गिरावट आई है जो इस तिमाही में बढ़ी है।

लेकिन पिछले वर्ष की तुलना में चीन 10 प्रतिशत की गिरावट पर था। हालांकि, कुक ने कहा कि चीन “वास्तव में साल के तीसरे वर्ष के दौरान फ्लैट” था और कंपनी वास्तव में 6 प्रतिशत निरंतर मुद्रा शर्तें थी।

ऐप्पल की क्यू 3 संख्या वास्तव में 45.4 अरब डॉलर के तिमाही राजस्व के बाद कंपनी के अनुमान के मुकाबले बेहतर थी और 1.67 डॉलर प्रति पतली हिस्सेदारी के मुकाबले तिमाही आय थी। तुलना में, सालाना पहले तिमाही में राजस्व 42.4 अरब डॉलर था और आय के हिसाब से आय 1.42 डॉलर थी। दिलचस्प बात यह है कि अंतरराष्ट्रीय बिक्री में तिमाही के राजस्व का 61 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)