Pathankot City



आरएसएस शाखाओं के बाहर पुलिस तैनात

News and Events Pathankot

आरएसएस शाखाओं के बाहर पुलिस

आरएसएस शाखाओं के बाहर पुलिस तैनात

नाभा जेल में हुए आतंकी हमले के बाद फरार हुए जेकेएलएफ दो आतंकियों एवं चार गैंगस्टर की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस ने हाईअलर्ट जारी कर दिया है। अलर्ट के चलते पंजाब में आने व जाने वाले रास्तों वाया बमियाल तथा माधोपुर के अलावा हिमाचल प्रदेश के चंबा की तरफ निकलने वाले सभी रास्तों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। पुलिस विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर वाहनों की चै¨कग कर रही है। पुलिस की आज सुबह शहर में चलने वाली आरएसएस शाखाओं के बाहर भी तैनाती रही। सुरक्षा प्रबन्धों की समीक्षा के लिए एसएसपी राकेश कौशल ने सोमवार सुबह ही जिले भर के समस्त थाना प्रभारियों की आपातकालीन बैठक भी बुलाई। बैठक में हिदायतें की गई कि थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में खास तौर पर नाकाबंदी रखें। यही नहीं आगामी दो दिन तक रात्रि 11 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक अपने-अपने क्षेत्र के अधीन नाकाबंदी कर वाहनों की बारीकी से तलाशी लें। पंजाब पुलिस के अतिरिक्त जवान हिमाचल, माधोपुर तथा सीमांत क्षेत्र में तैनात जेल से भागे दो खूंखार आतंकियों व चार गैंगस्टर को पंजाब से बाहर जाने से रोकने के लिये पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पुलिस को संदेह है कि आतंकी सड़क मार्ग के माध्यम से श्रीनगर अथवा हिमाचल की ओर जा सकते हैं।

तीन शिफ्टों में 24 घंटें चल रही वाहनों की जांच

जम्मू-कश्मीर से पंजाब के प्रवेशद्वार माधोपुर नाके पर सतर्कता के मद्देनजर पुलिस का सुरक्षा कवच कड़ा कर दिया गया है। इस नाके पर पुलिस के आला अधिकारियों के दिशा-निर्देशों पर तीन शिफ्टों में 24 घंटे वाहनों की तलाशी की जा रही है। प्रत्येक वाहन की आरसी जांचने के साथ-साथ वाहन में सवार लोगों से पूछताछ की जा रही है तथा संतुष्टि के बाद ही वाहनों को पठानकोट से बाहर जाने की अनुमति दी जा रही है। माधोपुर नाके पर तैनात पुलिस जवानों ने कहा कि जैसे-जैसे आला अधिकारी उन्हें निर्देश देते हैं।

SOURCE: goo.gl/W3gpim


today breaking news, india today breaking news, latest news, state news, latest news in india, pathankot news, latest news on pathankot ,news on pathankot , pathankot city news, breaking news of pathankot, आरएसएस शाखाओं के बाहर पुलिस, आरएसएस शाखाओं के बाहर पुलिस पठानकोट, पठानकोट


0 Comments


    Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)