Pathankot City



अवैध खनन के आरोप में एक काबू

अवैध खनन के आरोप में एक काबू

अवैध खनन के आरोप में एक काबू

मामून स्थित चक्की दरिया में अवैध खनन करवाने के आरोप में फरार चल रहे एक व्यक्ति को वीरवार मामून पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने फरार चल रहे व्यक्ति को राधा स्वामी सत्संग भवन के पास से पकड़ा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रछपाल ¨सह निवासी थपकौर नूरपुर के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी कुलदीप ¨सह ने बताया कि 9 जून को माइ¨नग टीम द्वारा पुलिस को साथ लेकर मामून स्थित चक्की दरिया में माइ¨नग करने की शिकायत पर छापेमारी की थी। उस वक्त टीम को देख माइ¨नग करने वाले ट्रैक्टर-ट्राली चालक हिमाचल प्रदेश की ओर भाग निकला था। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक का पता करवाकर मामला दर्ज कर लिया था। तब से यह व्यक्ति फरार चल रहा था। वीरवार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को काबू कर लिया। शुक्रवार को आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

मामून स्थित चक्की दरिया में अवैध खनन करवाने के आरोप में फरार चल रहे एक व्यक्ति को वीरवार मामून पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने फरार चल रहे व्यक्ति को राधा स्वामी सत्संग भवन के पास से पकड़ा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रछपाल ¨सह निवासी थपकौर नूरपुर के रूप में हुई है। थाना प्रभारी कुलदीप ¨सह ने बताया कि 9 जून को माइ¨नग टीम द्वारा पुलिस को साथ लेकर मामून स्थित चक्की दरिया में माइ¨नग करने की शिकायत पर छापेमारी की थी।

उस वक्त टीम को देख माइ¨नग करने वाले ट्रैक्टर-ट्राली चालक हिमाचल प्रदेश की ओर भाग निकला था। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक का पता करवाकर मामला दर्ज कर लिया था। तब से यह व्यक्ति फरार चल रहा था। वीरवार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को काबू कर लिया। शुक्रवार को आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।


1 Comments


Copyright © 2024 About Pathankot | Website by RankSmartz (open link)