Latest News

शहर के दो शराब ठेकों पर छापेमारी रिकॉर्ड जब्त

Pathankot News
शहर के दो शराब ठेकों पर छापेमारी रिकॉर्ड जब्त

सहायक एक्साइज एंड टक्सेशन कमिश्नर अनीता गुलेरिया की ओर से आज सैली रोड और ढांगू रोड पर स्थित शराब ठेकों पर छापेमारी की गई तथा उनके रिकार्ड को जब्त कर जांच शुरू की गई।

दोपहर जैसे ही ये छापेमारी शुरू हुई तो शराब ठेकेदारों में भय पनप गया। सबसे पहले सैली रोड पर पहुंची एईटीसी ने ठेकेदारों को ठेकेदारों देरी बेची जा रही एल-2 (देसी) तथा एल-14(अंग्रेजी ) शराब का रिकार्ड दिखाने को कहा।

उनकी ओर से इसके साथ ही ठेकेदारों को स्टाक की जांच करवाने को कहा गया। इसके बाद अधिकारी ने स्टाक रजिस्टर तथा ठेके पर रखी गई शराब पंजाब अथवा किसी अन्य स्टेट की है, को जांचा। इसके बाद उनकी ओर से ढांगू रोड स्थित एक अन्य शराब ठेके की रिकार्ड को भी खंगाला गया।

करीब तीन घंटे चली इस रेड के बाद दोनों शराब ठेकों का रिकार्ड अपने कब्जे में ले लिया गया तथा इसकी जांच शुरू कर दी गई। एईटीसी अनीता गुलेरिया ने कहा कि फिलहाल रिकार्ड जांचा जा रहा है।

रिकार्ड में क्या खामियां है इस संबंधी कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच के बाद पता चलेगा। उन्होंने बताया कि कब्जे में लिये गये रिकार्ड का मिलान विभागीय रिकार्ड से किया जा रहा है। यदि उसमें कोई खामिया मिली तो इन शराब ठेकेदारों के खिलाफ कार्यवाई की जायेगी। आगामी दिनों में क्षेत्र के अन्य ठेकों का भी रिकार्ड जांचा जायेगा।

Leave a Comment